बेटे की परवरिश में कमी रह गई? जब सुनील दत्त से उनके बेटे संजय दत्त को लेकर रजत शर्मा ने किया सवाल, देखें क्या दिया था जवाब

सुनील दत्त से जुड़ा वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें रजत शर्मा उनसे संजय दत्त को लेकर सवाल करते हैं और कहते हैं कि आपको नहीं लगता कि बेटे की परवरिश करते वक्त आपकी कहीं कमी रह गई? उनकी इस बात पर एक्टर ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

sanjay dutt, sunil dutt

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील दत्त अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने व्यवहार के लिए भी खूब जाने जाते थे। फिल्मी दुनिया के साथ-साथ उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। सुनील दत्त को लेकर माना जाता था कि वह बहुत सख्त पिता थे। उनसे जुड़ा एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह ‘आपकी अदालत’ में मौजूद नजर आ रहे हैं। शो के बीच ही रजत शर्मा सुनील दत्त से बच्चों की परवरिश को लेकर सवाल करते हैं।

रजत शर्मा ने संजय दत्त को लेकर भी सुनील दत्त से सवाल किया और कहा कि आपको नहीं लगता कि बेटे की परवरिश करते वक्त आपकी कहीं कमी रह गई? उनका जवाब देते हुए सुनील दत्त ने संजय दत्त के ड्रग्स की लत को लेकर बातें कीं। साथ ही उन्होंने कहा कि संजू की जिंदगी में जो कुछ भी हुआ, मैं कभी भी उसे इस बात का जिम्मेदार नहीं ठहराता हूं।

रजत शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए सुनील दत्त ने कहा, “मेरी फिल्म से या मुझसे जुड़े जो भी लोग आते थे, वह संजय को भी बहुत लाड़ करते थे। वे लोग ड्राइंग रूम में बैठकर सिग्रेट पीते थे और उसे बाहर फेंक दिया करते थे। वहीं, एक दिन मैंने देखा कि संजू गार्डन में लेता है और उसके पास से धुआं निकल रहा है। जब मैंने उसे देखा तो पाया कि वह सिग्रेट पी रहा था। इसके कारण हमने उसे बोर्डिंग स्कूल भेज दिया।”

रजत शर्मा ने सुनील दत्त से उनके बेटे संजय दत्त के ड्रग्स की लत को लेकर भी सवाल किया। इसके जवाब में एक्टर सुनील दत्त ने कहा, “मुझे लगता है कि ये जो भी चीजें उसे हुई हैं, वह इसलिए, क्योंकि वह अपनी मां के बहुत ही करीब था और उसकी मां भी उसके बहुत करीब थी। ऐसे में संजय अपनी मां के निधन को बर्दाश्त नहीं कर सका।”

संजय दत्त के बारे में बात करते हुए सुनील दत्त ने आगे कहा, “इसकी फिल्म रॉकी 7 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन मेरी धर्म पत्नी नरगिस का निधन 3 मई को ही हो गया। ऐसे में संजू को यह समझ नहीं आ रहा था कि वह अपनी पहली फिल्म की रिलीज पर खुश होए या रोए।”

सुनील दत्त ने आगे कहा कि संजय ऐसी स्थिति में पहुंच गया था कि जहां उसने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। ऐसे में इन सभी चीजों के लिए मैं कभी भी संजू को जिम्मेदार नहीं ठहराता हूं, क्योंकि कई बार लोग ऐसे माहौल में आत्महत्या जैसा कदम भी उठा लेते हैं।