बेशर्म- जब धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने पर बुरी तरह भड़क गईं तनुजा, मार दिया था थप्पड़; ही-मैन को ऐसे मांगनी पड़ी थी माफी

धर्मेंद्र के फ्लर्ट करने पर एक्ट्रेस तनुजा ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। ऐसे में एक्टर ने भी उनसे माफी मांगी और उन्हें भाई बनाने के लिए कहा।

dharmendra, tanuja, dharmendra news एक्टर धर्मेंद्र को तनुजा ने मार दिया था थप्पड़ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। धर्मेंद्र अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक के लिए भी खूब जाने जाते थे। वह बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के क्रश भी हुआ करते थे। वहीं वहीदा रहमान जैसी कई एक्ट्रेस का कहना था कि धर्मेंद्र फ्लर्ट करने में सबसे आगे थे। उनके फ्लर्ट करने के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुजा ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था। इतना ही नहीं, एक्टर को उन्होंने बेशर्म भी कहा था। ऐसे में ही-मैन को भी उनसे माफी मांगनी पड़ी थी।

धर्मेंद्र से जुड़े इस किस्से को खुद तनुजा ने साल 2014 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में साझा किया था। तनुजा ने इंटरव्यू में बताया था कि वह पहले ही धर्मेंद्र की पत्नी से मिल चुकी थीं। इस बारे में उन्होंने कहा, “हम दुलाल गुहा की फिल्म ‘चांद और सूरज’ की शूटिंग कर रहे थे। मैं और धर्म उस वक्त ड्रिंकिंग बडीज थे और हम साथ में खूब मस्ती-मजाक भी किया करते थे।”

तनुजा ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया था, “धर्मेंद्र ने मुझे अपनी पत्नी प्रकाश कौर से भी मिलवाया था। उस वक्त सनी की उम्र मात्र पांच साल थी और उनकी बेटी लाली करीब छह महीने की थी। एक दिन वह मेरे साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया और कहा, ‘बेशर्म, मैं तुम्हारी पत्नी को जानती हूं और तुम मेरे साथ यहां फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हो।”

तनुजा ने बताया कि धर्मेंद्र ने तुरंत ही माफी मांग ली। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा, “उन्होंने शर्मिंदा होकर मुझसे कहा, ‘तनु मेरी मां, सॉरी बोलता हूं, मुझे अपना भाई बना लो।’ हालांकि मैंने उन्हें यह कहते हुए साफ मना कर दिया कि मैं अपने खुद के भाई के साथ बहुत खुश हूं। लेकिन काफी समझाने के बाद मैंने काला धागा लिया और उनकी कलाई पर बांध दिया।”

बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में जया प्रदा ने भी धर्मेंद्र को सबसे ज्यादा फ्लर्ट करने वाला एक्टर बताया था। दरअसल, कपिल शर्मा ने उनसे सवाल किया कि सेट पर सबसे ज्यादा फ्लर्ट कौन करता था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने धर्मेंद्र का नाम लिया और हंसना शुरू कर दिया।