बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग विवाह के बंधन में बंधेंगी अंकिता लोखंडे, राजस्थानी स्टाइल में करना चाहती हैं शादी

अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने इंटरव्यू के दौरान किया है, साथ ही उन्होंने बताया कि वह राजस्थानी-जयपुरी स्टाइल में शादी करना चाहती हैं।

ankita lokhande, vicky jain

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अकसर अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी काफी चर्चा में आ गई थीं। अब अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने इंटरव्यू के दौरान किया है, साथ ही उन्होंने बताया कि वह राजस्थानी-जयपुरी स्टाइल में शादी करना चाहती हैं।

बॉलीवुड बबल को दिये इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, “शादी एक बहुत ही खूबसूरत चीज है। हां मैं भी अपनी शादी के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं, जो कि जल्द ही होने वाली है। मैं इसकी उम्मीद भी कर रही हूं। मुझे जयपुर-जोधपुर राजस्थानी शादी काफी पसंद है। लेकिन मैं इस बात को लेकर अभी भी दावा नहीं कर सकती हूं कि मैं क्या प्लान करूं।”

अंकिता लोखंडे से इंटरव्यू के दौरान प्यार की परिभाषा के बारे में भी बातें की गईं। उन्होंने प्यार के बारे में कहा, “मेरे लिए प्यार एक जरूरत है। मुझे हर जगह प्यार की आवश्यकता होती है और यह मेरे लिए खाने की तरह है। मुझे हर जगह ही प्यार चाहिए होता है, चाहे मैं कहीं भी जाऊं, कुछ भी करूं, प्यार मेरी प्राथमिकता है।”

इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने अपने और विक्की जैन से जुड़े किस्से को भी साझा किया। उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के लिए गुलाब जामुन बनाए थे। उन्होंने कहा, “लॉकडाउन के दौरान मैंने विक्की के लिए गुलाब जामुन बनाने की कोशिश की थी। लेकिन वह सारे ही गुलाब जामुन जल गए और पूरी तरह से काले हो गए थे। लेकिन इसके बाद भी विक्की ने वह गुलाब जामुन खा लिए।”

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप की बात जनवरी माह, 2019 में फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के दौरान सार्वजनिक की। अंकिता लोखंडे अकसर विक्की जैन संग फोटो और वीडियो शेयर करती हुई भी नजर आती हैं।

विक्की जैन से पहले अंकिता लोखंडे टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान हुई थी और शो में उनकी केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आई थी। अंकिता लोखंडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत ने रिलेशनशिप की जगह अपने करियर को चुना और ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में भी चली गई थीं।