बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बोलीं- अभिषेक बच्चन पर नहीं था कभी क्रश

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को आज भले ही पावर कपल्स में से एक कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते है कि ऐश्वर्या राय को कभी भी पति अभिषेक बच्चन पर क्रश नहीं रहा है।

Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Entertainment अभिषेक ऐश्वर्या (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,aishwaryaraibachchan_arb)

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शाही अंदाज में शादी रचाई थी, जिसमें बॉलीवुड का लगभग हर चेहरा नजर आया था। तब से ही दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री के जरिए लाखों-करोड़ों कपल्स को इंस्पायर कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि ऐश्वर्या राय को कभी भी अभिषेक बच्चन पर क्रश नहीं था।

एक इंटरव्यू में किया था खुलासा: दरअसल साल 2016 में ऐश्वर्या राय ने करण सिंह छाबरा के टॉक शो में इस बात का खुलासा किया था। शो के दौरान जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि आपको क्या कभी अभिषेक बच्चन पर क्रश था या फिर कोई ऐसा जो आपसे उम्र में छोटा हो उस पर। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैंने शादी कर ली है और मेरे पति उम्र में मुझसे छोटे हैं।

लेकिन मेरा उन पर कभी भी क्रश नहीं था। हम लोग दोस्त थे। यहां तक कि जब मेरी उनसे शादी हुई तब भी मुझे ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ। इस बात पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें स्कूल या कॉलेज में अपने से छोटी उम्र के किसी भी लड़के पर कभी क्रश नहीं रहा।

KUBBRA SAIT REVEALED HER PERSONAL STORIES IN OPEN BOOK

एक्ट्रेस कुब्रा ने अपनी किताब में वन नाइट स्टैंड एंड प्रेग्नेंट होने को लेकर किया बड़ा खुलासा

ACTORS WHO HAVE CROSSED AGE 30 BUT STILL THEY ARE SINGLE

30 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारे हैं ये 6 बॉलीवुड एक्टर

ACTRESS WHO MARROED AT THE PEAK OF HER CAREER

आलिया भट्ट ही नहीं इन 6 एक्ट्रेसेस ने भी की करियर के पीक में शादी

क्या आप जानते हैं ‘अनुपमा’ के मशहूर सितारों की एक दिन की फीस

अभिषेक को था ऐश्वर्या पर क्रश: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने साल 2021 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा सुनाते हुए बताया था कि साल 1997 में वह स्विट्जरलैंड में एक्ट्रेस की फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग के दौरान उनसे पहली बार मिले थे। तब अभिषेक एक प्रोडक्शन बॉय के तौर पर वहां मौजूद थे। इसी मुलाकात से दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला आगे बढ़ा। अभिषेक के मुताबिक,पहली मुलाकात के बाद ही ऐश्वर्या उनकी क्रश बन चुकी थीं।

इन फिल्मों में किया साथ काम: साल 2000 में पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या ने फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ काम किया था। इसके तीन साल बाद 2003 में एक बार फिर दोनों को साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म कुछ ना कहो में नजर आए। साल 2005 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक बार फिर साथ फिल्म बंटी और बबली में काम किया। इसके बाद दोनों ने फिल्म उमराव जान, गुरू और धूम 2 में साथ काम किया