बोले अखिलेश- तब सुबह संजय निषाद से मिला, शाम को BJP में चले गए थे वो; पत्रकार ने टोका- चाचा पर शक कर रहे हैं?

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी जाने वाले हैं। साथ ही जब उनसे पूछा गया कि आप योगी आदित्यनाथ को बाबाजी क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे उन्हें सीएम बनने से पहले भी इसी नाम से बुलाते थे।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

एबीपी न्यूज के एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से, जब शिवपाल यादव से मिलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मैंने सुबह में संजय निषाद से मुलाकात की थी, शाम में वो भारतीय जनता पार्टी के साथ चले गए थे। उनके जवाब में एंकर ने उन्हें टोका कि क्या आप चाचा पर शक कर रहे हैं?

कार्यक्रम में अखिलेश यादव बता रहे थे कि उनकी पार्टी छोटे दलों के साथ गठबंधन करने जा रही है, एंकर ने कहा कि एक और छोटी दल है आपके चाचा की वो अभी कुछ देर पहले कह रहे थे कि मुख्यमंत्री से बात हो जाती है लेकिन भतीजे से नहीं हो पाती है। जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मैंने सुबह में संजय निषाद से मुलाकात की थी शाम में वो भारतीय जनता पार्टी के साथ चले गए थे। हमने उनके लिए कुछ सीटों को छोड़ा है।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी जाने वाले हैं। साथ ही जब उनसे पूछा गया कि आप योगी आदित्यनाथ को बाबाजी क्यों कह रहे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वे उन्हें सीएम बनने से पहले भी इसी नाम से बुलाते थे।

दरअसल एबीपी न्यूज चैनल पर उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो रही थी। चर्चा के दौरान एंकर सुमित अवस्थी के एक सवाल के जवाब में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बाबाजी जाने वाले हैं। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि बाबाजी मतलब कौन तो उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी। दोबारा से जब एंकर ने अखिलेश यादव से पूछा कि आप उन्हें बाबाजी क्यों बोलते हैं। तो इसपर जवाब देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि वो बाबाजी हैं। पूरा प्रदेश जानता है। आगे उन्होंने कहा कि जब वे लोकसभा के सांसद हुआ करते थे तब से वे उन्हें बाबाजी कहा करते थे। अखिलेश यादव के इस जवाब पर एंकर सुमित अवस्थी भी हंस पड़े।