बोले JDU प्रवक्ता- मैं तो आईना दिखा रहा हूं, शिवसेना की प्रियंका का पलटवार- मैं रोज देखती हूं, दिखाने की कोशिश न करें

प्रियंका ने कहा, “आप तो ऐसा मत बोलिए जो महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था और बाद में बीजेपी के साथ सरकार बना ली।” इसपर अजय आलोक ने कहा कि मैं आपको आईना दिखा रहा हूं। इसपर शिवसेना नेता ने पलट वार कर कहा कि मैं रोज देखती हूं, दिखाने की कोशिश भी न करें।

TV debate, sonia gandhi, priyanka chaturvedi, ajay alok, congress, BJP. JDu, shivsena, jansatta जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक और शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ने शुक्रवार को विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक की और बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की। ‘आजतक’ न्यूज़ चैनल के शो ‘हल्ला बोल’ में इस मुद्दे पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता अजय आलोक के बीच बहस देखने को मिली।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, “टीवी स्टूडियो में जाकर आपके मुख्यमंत्री कहते है प्लीज़ पेगासस पर चर्चा करो। लेकिन भाजपा आपको तवज्जो भी नहीं देती। यह हालत होती है जब आप हां में हां मिलाते हैं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से जो सवाल पूछे जा रहे हैं। वे उसका जवाब नहीं दे पा रहे हैं। संसद में आते नहीं हैं ना ही वहां कोई जवाब देते हैं।” इसपर अजय आलोक ने कहा, “मैं प्रियंका जी को यह बताना चाहता हूं कि हमारी राय हमेशा से स्पष्ट रही है। जातीय जनगणना के लिए हमने समय मांगा था। हमें मिल गया।”

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा, “23 तारीख को जातीय जनगणना के मुद्दे पर सर्वदलीय गठबंधन पीएम से मिलने जा रहा है। इसमें बीजेपी के लोग भी शामिल होंगे। लेकिन अपने जब हमारी पार्टी पर सवाल उठाए हैं तो एक बात कहना चाहूंगा। उद्धव जी इस समय मुख्यमंत्री हैं और अच्छा काम भी कर रहे हैं। कांग्रेस की आप इतनी प्रशंसा कर रही हैं। लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष बोलते हैं कि हम अकेले चुनाव लड़ेंगे।”

अजय आलोक ने आगे कहा, “अब बात हो रही है विपक्ष के एकता गठबंधन की। लेकिन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने यह बयान खुले आम दिया है। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी। ये भी सच है कि विधानसभा आप बीजेपी के साथ मिलकर लड़े थे। सीटें कम भी आई थी लेकिन सत्ता की लालच में कांग्रेस के साथ चले गए।”

इसपर प्रियंका ने कहा, “आप तो ऐसा मत बोलिए जो महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था और बाद में बीजेपी के साथ सरकार बना ली।” इसपर अजय आलोक ने कहा कि मैं आपको आईना दिखा रहा हूं। इसपर शिवसेना नेता ने पलट वार कर कहा कि मैं रोज देखती हूं, दिखाने की कोशिश भी न करें।