बोल्ड सीन देखकर राकेश रोशन ने ऑफर कर दी थी प्रियंका चोपड़ा को फिल्म, शर्म से आंख भी नहीं मिला पाई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें फिल्म कृष के लिए अचानक एक दिन राकेश रोशन का फोन आ गया था। उन्होंने एतराज़ का बोल्ड सीन देखकर मुझे फिल्म ऑफर कर दी थी।

Priyanka Chopra, Bollywood Actress, Akshay Kumar एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Photo- Priyanka Chopra/Instagram)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 जीतने के बाद बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनके करियर में साल 2004 बेहद अहम रहा। इस साल प्रियंका की दो सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई थीं। एक फिल्म थी- मुझसे शादी करोगी और दूसरी थी- एतराज़। एतराज़ में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव रोल प्ले किया था। इस फिल्म में वह अपने बोल्ड सीन के चलते काफी चर्चा में रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘कृष’ से जुड़ा भी एक किस्सा सुनाया था। प्रियंका ने ‘द अनुपम खेर शो’ में बताया था, ‘राकेश सर ने मुझे किसी के अंतिम संस्कार में देखा था। उनका फोन आया और बोले- मुझे आपसे मिलना है, आप बेहद सुंदर हैं। मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है तुम सुभाष घई की फिल्म एतराज़ कर रही हो और मुझे उसके सीन्स देखने हैं। मैं हैरान रह गई कि इन्हें एतराज़ के ही सीन क्यों देखने हैं?’

अक्षय के साथ सीन देखकर मिला ऑफर: प्रियंका ने कहा, ‘मैंने उन्हें कहा कि मैं आपको दूसरी फिल्म दिखा दूंगी, लेकिन उसे मत देखिए। उन्होंने कहा कि नहीं मुझे अब्बास-मस्तान की वही फिल्म देखनी है। मैंने डायरेक्टर को फोन किया और कहा कि मेरा इंटरवल वाला सीन मत दिखाना। वो एक बोल्ड सीन था, जिसमें मैं अक्षय कुमार के कैरेक्टर का रेप करती हूं। उन्होंने उसी सीन को देखकर मुझे रोल ऑफर कर दिया। मैं बेहद शर्मिंदा हो गई। मैं उनसे आंख तक नहीं मिला पा रही थी। उन्होंने फिर मुझे ‘कृष’ में रोल दे दिया था।’

विलेन की भूमिका में थीं प्रियंका: एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उन्हें फिल्म ऑफर हुई थी तो वो इसे करने के लिए तैयार नहीं थीं। क्योंकि ये कैरेक्टर बहुत अलग था और मेरी सिर्फ 21 साल की उम्र थी। वो कैरेक्टर इतना इंटिमिडेटिंग था कि पूछिए नहीं। ये सब मेरी समझ के बाहर था। मैं एक अलग परिवार से आती हूं।

एतराज़ के बाद मुझे थोड़ा विश्वास आया कि नहीं फिल्म इंडस्ट्री में मैं भी भाग ले सकती हूं। फिर तो मुझे जो किरदार मिला मैं करती गई। कई बार मुझमें असुरक्षा की भावना भी आती थी कि मेरा लुक अच्छा नहीं था। लेकिन सब चीजें होती गई और कामयाबी मिलती गई।