ब्रह्मास्त्र की सफलता से खुश आलिया, फिर क्यों पैपराजी से मांगी माफी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खुशी का इन दिनों ठिकाना नहीं है. आलिया प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई ने उनकी खुशी को दोगुना कर दिया है. ‘ब्रह्मास्त्र’, 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

ग्लो करती नजर आईं आलिया 

इंटरनेट पर हर जगह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के चर्चे हो रहे हैं. पति रणबीर कपूर संग पहली बार आलिया भट्ट इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आई हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धड़ल्ले से कमाई कर रही है. इस बीच आलिया भट्ट को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के ऑफिस जाते हुए देखा गया. इस दौरान आलिया बड़ी-सी स्माइल देती नजर आईं. 

पैपराजी से मांगी माफी

आलिया भट्ट के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इनमें उनके प्रेग्नेंसी ग्लो को साफ देखा जा सकता है. जो फैंस को खूब भा भी रहा है. धर्मा प्रोडक्शंस के ऑफिस जाते हुए आलिया भट्ट गाड़ी में बैठी हुई थीं. ब्लैक आउटफिट में वह काफी क्यूट लग रही हैं. उन्होंने फोटो लेने आए पैपराजी से माफी मांगी. प्रेग्नेंट आलिया ने बताया कि वह उस जगह पर चल नहीं सकती हैं.

कुछ दिन पहले भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी के सामने पोज करने से मना कर दिया था. दोनों दिल्ली में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रमोशन कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रही पैपराजी ने दोनों से पोज करने का आग्रह किया था, जिसे रणबीर कपूर ने ठुकरा दिया. उन्होंने बताया था कि कमर में दर्द है. हालांकि इससे फैंस कंफ्यूज भी हो गए थे.

रणबीर कपूर ने इशारा करते हुए बोला था कि कमर में दर्द हो रहा है. ये दर्द उन्हें था या उनकी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट को यह बात कुछ यूजर्स समझ नहीं पा रहे थे. हालांकि कई ने आलिया को ही जल्द ठीक होने की दुआएं दी थीं. जाहिर है कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करने के साथ-साथ उसके दौरान होने वाली मुश्किलों का सामना भी कर रही हैं. 

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो इस फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. हालांकि फैंस को डायरेक्टर अयान मुखर्जी का बनाया अस्त्रवर्स काफी पसंद आ रहा है. ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 160 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है. वहीं भारत में भी 77 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई ये फिल्म कर चुकी है. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन हैं.