‘ब्रह्मास्त्र’ ने गाड़े झंडे, 5 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार

Brahmastra Box Office Collection:  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचा दी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ तेज रफ्तार से धुआंधार कमाई कर रही है. मिक्स्ड रिव्यूज के बावजूद फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सूखे बॉक्स ऑफिस पर अयान मुखर्जी अपनी फिल्म से बहार ले आए हैं. 

वीक डेज में कायम है फिल्म का जलवा

‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हल्ला बोल दिया है. रिलीज के चंद दिनों के अंदर फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स ब्रेक कर दिए हैं. शानदार वीकेंड के बाद वीक डेज में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ का जलवा बरकरार है. 

आलिया और रणबीर की फिल्म के 5वें दिन के कलेक्शन सामने आ गए हैं. शुरुआती रुझानों के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने मंगलवार (13 सितंबर) को सभी भाषाओं में करीब 12.75 से 13.75 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. इसी के साथ फिल्म ने 5 दिनों में 150.50 करोड़ का कलेक्शन कर के एक नया बार सेट कर दिया है. फिल्म जिस तेज रफ्तार से कमाई कर रही है उससे ये तो साफ है कि आने वाले दिनो में ‘ब्रह्मास्त्र’ 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. 

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई?
फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में वर्ल्डवाइड 225 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन करके बॉक्स आफिस पर इतिहास रच डाला था. वहीं, आलिया और रणबीर की फिल्म ने पहले दिन भारत में 37 करोड़ का कलेक्शन करके धमाकेदार ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 42 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, ब्रह्मास्त्र के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने 31.5 करोड़ के कलेक्शन के साथ खाता खोला. इसके बाद दूसरे दिन 37.5 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन सबसे शानदार रहा है. तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र ने 39.5 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. 
 
लंबे समय से सिनेमा हॉल, जो दर्शकों की मौजूदगी के लिए तरस रहे थे, ‘ब्रह्मास्त्र’ ने उस सूनेपन को दूर कर दिया है. आलिया और रणबीर की फिल्म फैंस को थिएटर्स तक खींचने में कामयाब हो रही है. सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने झंडे गाड़ दिए हैं. 

फिल्म में हर किरदार ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत लिए हैं. आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के किरदार को भी काफी सराहना मिल रही है. वहीं, ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान का 20 मिनट का कैमियो तो सोने पर सुहागा साबित हो रहा है. इसमें वह एक साइंटिस्ट बने हैं और उनके पास वानर अस्त्र की शक्ति है. शाहरुख ने अपने छोटे से किरदार में अपनी दमदार एक्टिंग से जान डाल दी. फैंस ब्रह्मास्त्र में सिर्फ शाहरुख के रोल पर बेस्ड एक स्पिन-ऑफ फिल्म की मांग करने लगे हैं. शाहरुख के स्पिन-ऑफ के लिए फैंस कैंपेन तक चला रहे हैं. 

आपने अगर अब तक फिल्म नहीं देखी है तो बिना देरी करें देख आइए…फिर मत कहना कि बताया नहीं.