भगवा साफे पहन गुलाम नबी आजाद ने की थी मोदी की तारीफ, J&K में विरोधी कांग्रेसियों ने फूंका ‘G-23’ नेता का पुतला

गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा था कि पीएम ने अपनी पृष्ठभूमि कभी छुपाई नहीं और उन्होंने खुलकर बताया कि बचपन में चाय बेचते थे और बर्तन धोते थे।

Ghulam Nabi Azad, Kapil Sibal

कांग्रेस पार्टी में विवाद बढ़ता जा रहा है, जम्मू कश्मीर में गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका है। कार्यकर्ताओं ने गुलाम नबी आजाद के साथ-साथ ‘G-23’के अन्य नेताओं का भी पुतला फूंका है। आजाद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल कांग्रेसी शाहनवाज हुसैन ने समाचार चैनल एबीपी से कहा- हमें बहुत तकलीफ है। जिसे कांग्रेस ने पूरी जिंदगी दी, वह पार्टी को कमजोर कर रहे हैं। जिसने हमसे 370 का दर्जा छीना, वह उस नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं। हम सोनिया गांधी से उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

बताते चलें कि शनिवार को कांग्रेस पार्टी से खफा चल रहे नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, कपिल सिब्बल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मनीष तिवारी, राज बब्बर और विवेक तन्खा समेत कई बड़े नेता जम्मू में जुटे थे। सोमवार को गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा था कि पीएम ने अपनी पृष्ठभूमि कभी छुपाई नहीं और उन्होंने खुलकर बताया कि बचपन में चाय बेचते थे और बर्तन धोते थे।

कांग्रेस के भीतर नाराज चल रहे नेताओं को जी 23 के नाम से जाना जा रहा है। हालांकि हाल के दिनों में कुछ नाराज नेता आलाकमान के संपर्क में बताए जा रहे हैं। शशि थरूर हाल के दिनों में शीर्ष नेतृ्त्व के हर फैसले में साथ बताए जा रहे हैं।