भाजपा नेता बोले- जब तक हिंदू बहुसंख्यक, सुरक्षित हैं महिलाएं, नहीं तो होगा अफगानिस्तान वाला हाल

रवि ने कहा, “जब तक इस देश में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक डॉ बीआर अंबेडकर द्वारा लिखा गया संविधान होगा। जब तक हिंदू बहुसंख्यक होंगे, तब तक समान अवसर होंगे, एक बार हिंदू अल्पसंख्यक हो गए तो अफगानिस्तान के साथ जो हुआ वह यहां भी होगा।”

CT Ravi, BJP भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि (फाइल फोटो)।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंगलवार को कहा कि भारत का संविधान और महिलाएं तब तक सुरक्षित रहेंगी जब तक हिंदुओं का देश में बहुमत बना हुआ है। रवि ने कहा, “जब तक इस देश में हिंदू बहुसंख्यक हैं, तब तक डॉ बीआर अंबेडकर द्वारा लिखा गया संविधान होगा। जब तक हिंदू बहुसंख्यक होंगे, तब तक समान अवसर होंगे, एक बार हिंदू अल्पसंख्यक हो गए तो अफगानिस्तान के साथ जो हुआ वह यहां भी होगा।”

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, जो लोग अंबेडकर के संविधान की रक्षा करना चाहते हैं, उन्हें इस सच्चाई को नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा, “धर्मनिरपेक्षता और धार्मिक सहिष्णुता हमारा (हिंदुओं) मूल विश्वास है। जब तक सहिष्णुता वाले लोग बहुमत में नहीं होंगे, तब तक धर्मनिरपेक्षता नहीं होगी, महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं होगी। एक बार सहिष्णुता वाले लोग अल्पसंख्यक बन जाएंगे, अफगानिस्तान जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी … ..एक बार जब वे (गैर-हिंदू) बहुसंख्यक हो जाते हैं तो वे शरीयत के बारे में बोलते हैं, अंबेडकर के संविधान के बारे में नहीं।”

इसके अलावा, चिकमगलूर के विधायक ने कांग्रेस से “निष्पक्ष रूप से राजनीति करने और तुष्टीकरण की राजनीति को रोकने” का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “तुष्टिकरण की राजनीति से अधिक पाकिस्तानों का निर्माण हो सकता है, आप अस्थायी रूप से सत्ता में आ सकते हैं, लेकिन इससे अधिक पाकिस्तान का निर्माण होगा। यदि आप ऐसा नहीं चाहते हैं, तो निष्पक्ष रूप से राजनीति करें और देश पहले की नीति के साथ काम करें।”

रवि ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस आज देश-प्रथम नीति भूल गई है, वे अंधे हो गए हैं और देशभक्ति और आतंकवाद के बीच अंतर करने में असमर्थ हैं, और यही कारण है कि वे आरएसएस की तुलना तालिबान से करने की कोशिश करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हम (भाजपा) तुष्टीकरण की राजनीति में शामिल नहीं होंगे, हमारा एकमात्र मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास’ है।” इस मंत्र के आधार पर हम हिंदुत्व के प्रति प्रतिबद्धता के साथ विकास को प्राथमिकता देंगे।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की तुलना तालिबान से कर डाली थी। मंगलवार को कलबुर्गी नगर निगम चुनावों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में बीजेपी नेता सीटी रवि ने ये टिप्‍पणी की। उन्‍होंने कहा कि तालिबान, एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन) और एसडीपीआई (सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया) के मुद्दे समान हैं। कलबुर्गी में तालिबान को स्वीकार नहीं किया जाएगा।