भाजपा ने मुसलमान को बनाया जमाई राजा, पैनलिस्ट ने की टिप्पणी तो ऐंकर बोले- इनका फेडर डाउन करो

संजय सरकार ने कहा था कि बीजेपी हमेशा हिंदू मुसलमान करती रहती है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का जिक्र किया। तभी ऐंकर ने उनको डिबेट से हटा दिया।

Mamata Banerjee & Amit Shah

रिपब्लिक टीवी के शो पूछता है भारत में पैनलिस्ट संजय सरकार ने बीजेपी पर तल्ख टिप्पणी की तो ऐंकर बोले, इनका फेडर डाउन करो। दरअसल, सरकार ने कहा था कि बीजेपी हमेशा हिंदू मुसलमान करती रहती है। भाजपा ने मुसलमान को जमाई राजा बनाया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का भी जिक्र किया। तभी ऐंकर ने कहा कि पर्सनल टिप्पणी नहीं करने दूंगा। उन्होंने सरकार को डिबेट से हटा दिया।

ऐंकर एश्वर्य ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के सामने सबसे बड़ी चुनौती उसके पास कोई लोकल लीडर न होना है। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार बंगाल के दौरा कर रहे हैं, लेकिन ममता की काट भगवा पार्टी को नहीं मिल रही है। उनका कहना था कि ममता को हराने के लिए बीजेपी को लोकल चेहरा देना होगा। तभी बात बनेगी।

एश्वर्य का कहना था कि बीजेपी जहां रथों के जरिए लोगों को साधने की कोशिश कर रही है, वहीं ममता स्कूटी पर यात्रा करके संदेश दे रही हैं कि वह एक आम शहरी हैं। इसके जरिए पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर भी केंद्र पर निशाना साध रही हैं। उनका बीजेपी नेता से सवाल था कि ममता की लोकल लेवल पर काट के लिए उनके पास कौन है।

बीजेपी की तरफ से संगीत रागी ने कहा कि जब कोई बड़ा रिवोल्यूशन होने वाला होता है तो नेता अपने आप पैदा हो जाता है। उनका कहना था कि ममता के प्रति लोगों में गुस्सा है। खासकर हिंदू मतदाता में। हिंदू इस वजह से भी नाराज है कि सरस्वती प्रतिमा के विसर्जन के लिए मुसलमानों से अनुमति लेनी पड़ती है। जय श्रीराम के नारे पर ममता कहती हैं कि वो ऐसा करने पर चमड़ी उतार लेंगी। उनका कहना था कि ऐसे माहौल में लीडर अपने आप पैदा हो जाता है।

टीएमसी के विधायक जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बंगाल की सीएम ममता सारी रात उपवास करके दुर्गा पूजा करती हैं। बीजेपी के लोग चिकन बिरयानी खाकर भाषणबाजी करते हैं। उनका कहना था कि बीजेपी के नेता मुंबई और दिल्ली से आ रहे हैं। बाहर के नेता बंगाल को नहीं समझ सकते। उनका कहना था कि आप बंगालियों पर जो सवाल उठा रहे हैं, वह ठीक नहीं है। ममता बंगाल के लोगों के हित के लिए अपनी जी-जान से काम कर रही हैं।