भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी बीते दो सालों से झेल रही हैं ये बीमारी, अब जाकर सोशल मीडिया पर खोला राज

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि बीते दो सालों से वह एक बीमारी से जूझ रही हैं।

rani chatterjee, bhojpuri भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से जबरदस्त पहचान बनाई है। ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी गिनी जाती हैं। लेकिन हाल ही में रानी चटर्जी अपनी फिल्मों नहीं बल्कि अपनी बीमारी के कारण चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, रानी चटर्जी बीते दो सालों से एक एलर्जी से जूझ रही हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर किया है। अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसके बारे में किसी को बताना नहीं चाहती थीं।

रानी चटर्जी ने फेसबुक पर साझा की गई पोस्ट में बीमारी का खुलासा करते हुए लिखा, “मैं बीते दो सालों से एक एलर्जी से जूझ रही हूं, लेकिन कभी भी इसके बारे में किसी को बताया नहीं। आज मैं इस बात का खुलासा कर रही हूं, क्योंकि लोग बहुत ही जजमेंटल बन चुके हैं और हमेशा हम कलाकारों को एक परफेक्ट कॉस्ट्यूम में ही देखना चाहते हैं।”

रानी चटर्जी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “चाहे मेकअप हो या न हो, हम लोगों को जरूर जज करते हैं। मैं उन सभी से कहना चाहती हूं कि मैं किसी को दिखाने के लिए कुछ भी नहीं करती हूं, कोई भी एक दिन के लिए भी मेरी जिंदगी को नहीं जी सकता है। इसलिए जज न करें। आपके पास दर्द है, मुस्कुराना और पूरी दृढ़ता के साथ काम करना आसान नहीं है।”

रानी चटर्जी की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने खूब कमेंट किये, साथ ही एक्ट्रेस को खूब प्रेरित भी किया। रानी चटर्जी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए विक्की झा नाम के यूजर ने लिखा, “इस दुनिया में कोई भी परफेक्ट नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मैं भोजपुरी फिल्में नहीं देखता, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं आपसे नफरत करना शुरू कर दूं।”

एक यूजर ने रानी चटर्जी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हर किसी की उदास और दर्द से जुड़ी एक अनकही कहानी होती है, जो कि उन्हें अलग तरीके से जीने पर मजबूर कर देती है।” चंदन नाम के यूजर ने लिखा, “जिसपर गुजरे, वही जाने। लोगों का क्या, बस मजाक उड़ाना ही काम है।” बता दें कि रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रिएलिटी शो में भी काम किया है।