मच्छर मारने की दवा से Noida में बेहोश हुईं 16 महिलाएं, अस्पताल में कराया गया भर्ती 

Noida News: नोएडा सेंट्रल जोन के कोतवाली इकोटेक 3 क्षेत्र में बनी एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया. इसके बाद कंपनी में काम करने वाली 16 महिलाएं बेहोश हो गईं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और कार्रवाई कर रही है.

एस्क्लेपियस अस्पताल के बाहर बेहोश हो गई महिलाओं के परिजनों की भीड़ लगी है. मच्छर मारने की दवा के छिड़काव के बाद अचानक एक के बाद एक 16 महिलाएं बेहोश हो गईं. डीसीपी नोएडा सेंट्रल राजेश ने बताया, “ईकोटेक थाना क्षेत्र में एलजिन इलेक्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी प्लॉट नंबर 27 और 28 में बना है. कर्मचारियों से जानकारी मिली है कि यहां मच्छरों को मारने वाली दवा का छिड़काव किया गया था.” 

उन्होंने आगे बताया, “दवा के प्रभाव में आकर कंपनी में काम करने वाली 16 महिलाएं बेहोश हो गईं. उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी सभी महिलाओं का इलाज किया जा रहा है. किसी भी महिला की हालत गंभीर नहीं है.” 

डीएसपी नोएडा सेंट्रल ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति भी ठीक है. इसलिए कंपनी पर पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. पुलिस की टीमें मामले की जांच कर रही हैं. इसके साथ ही मच्छर मारने की दवा को भी जब्त कर लिया गया है.