मदद करने वालों से क्यों हो रही पूछताछ? ऐंकर ने किया सवाल तो डिबेट का ज्ञान देने लगे भाजपा प्रवक्ता

गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने जो फैसला सुनाया उसके तहत कांग्रेस के श्रीनिवास बीवी पर कार्रवाई हो रही है और साथ ही बीजेपी के हरीश खुराना पर भी कार्रवाई हो रही है।

Gaurav bhatia, live debate

आज तक पर डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से पूछा कि जब कोरोना वायरस महामारी फैली हुई है और कुछ लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं तो ऐसे में पुलिस और प्रशासन उनसे इतना पूछताछ क्यों कर रहा है? जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अगर जब भी आप डिबेट करें तो आप बता दिया करें कि ऐसा कोई व्यक्ति डिबेट से पहले आएगा जो हमको लगातार ज्ञान देगा और हमें उसे सुनना होगा। दरअसल डिबेट से पहले पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन अपनी बात रख रही थी। जिस ओर गौरव भाटिया ने इशारा किया।

गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने जो फैसला सुनाया उसके तहत कांग्रेस के श्रीनिवास बीवी पर कार्रवाई हो रही है और साथ ही बीजेपी के हरीश खुराना पर भी कार्रवाई हो रही है। कौन अच्छा है कौन बुरा है ये देश तय करेगा। इसका सर्टिफिकेट तो कोई भी नहीं दे सकता है। भाटिया ने कहा कि जहां तक बात है पप्पू यादव की तो उनका एक बहुत बड़ा आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि दिल्ली पुलिस दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश पर काम करती है तो इसमें गलत क्या है? कहीं भी कुछ गलत काम होता है तो तार सीधा जाकर गांधी परिवार से जुड़ जाते हैं। जब यह ट्वीट किया जाता है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है तो बचाने का काम तो पीएम मोदी और बाकी मुख्यमंत्री कर रहे हैं।

डिबेट में एंकर ने जब पूछा कि सरकार आप लोगों की है तो नवनीत कालरा को बचा कौन रहा है? भाटिया ने जवाब देते हुए कहा कि मामले में त्वरित गिरफ्तारी हुई हैं और भगोड़े नवनीत कालरा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। लेकिन ये तो बताइए कि कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी कालाबाजारियों का बचाव क्यों कर रहे हैं?

बता दें कि कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कोविड दवाओं के अवैध वितरण को लेकर पूछताछ की है।

श्रीनिवास ने बताया कि पुलिस ने उनसे पूछा कि कैसे वे लोगों की मदद कर रहे हैं? मालूम हो कि श्रीनिवास बीवी कोरोना के इस संकट में लोगों की मदद करने के लिए सु्र्खियों में रहे हैं। इस बीच बिहार में पप्पू यादव को भी गिरफ्तार किया गया है। पप्पू यादव भी राज्य में कोविड से परेशान लोगों की मदद कर रहे थे।