मनोज तिवारी ने सुनाए वो पांच गाने जो बाद में कानून बन गए, जानें कौन-कौन से हैं ये लॉ

भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा था कि गलतियां तो हुई हैं। उस कारण बहुत से लोगों का मन भी थोड़ा सा हटा। अब हम दोबारा इसी शर्त पर जुड़ रहे हैं कि एक नई शुरुआत की जाए।

manoj tiwari भाजपा सांसद मनोज तिवारी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद मनोज तिवारी राजनीति में उतरने से पहले गायक और अभिनेता थे। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग की है। ऐसे में जी न्यूज के कार्यक्रम जी सम्मेलन में शिरकत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि उनके गाए हुए पांच गाने कानून बन गए।

कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने 1996 में गंगा मइया पर एक गाना गाया था तो नमामि गंगे मंत्रालय बन गया। मैंने लाल बत्ती के खिलाफ गाना बनाया था और जब मोदी सरकार आयी तो लाल बत्ती हटा दी गयी। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार पर गाने बनाता था और 2014 में भारत मां के एक सपूत नरेंद्र मोदी आए और उन्होंने करप्शन को नोटिस किया और उस पर एक्शन लिया।

मैं देश का प्रधानमंत्री बन गया हूं: बीजेपी सांसद ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि 2014 के बाद मैं देश का प्रधानमंत्री बन गया हूं। मैं जो भी सोच रहा हूं वो काम होता जा रहा है।” मनोज तिवारी ने आगे कहा, “मैं देश के लोगों से कहना चाहता हूं कि अगर आपकी सोच के हिसाब से काम हो रहा है तो आपको फील करना चाहिए कि आप देश के हेड हैं, लेकिन ये आएगा तब न। लोग मरे जा रहे हैं विधायक नहीं बने, सांसद नहीं बने।”

shani gochar 2022

Shani Gochar 2022: 6 महीने प्रिय राशि में विराजमान रहेंगे शनिदेव, किन राशियों के लिए महा धन लाभ योग

Rakesh Tikait Photo| Rakesh Tikait Photo Latetst| Tikait Photo| Kissan Neta Rakesh Tikait|

चाचा चाहते क्या हो ये बताओ – राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर राकेश टिकैत ने किया ट्वीट तो लोगों यूं लिए मजे

shani dhaiya remove in july

जुलाई में शनिदेव के गोचर करते ही इन 2 राशि वालों को मिलेगी ढैय्या से मुक्ति, खुलेंगे तरक्की के नए मार्ग

Uric Acid | Uric Acid cure | Uric acid symptoms

Uric Acid: इस एक सब्जी के पत्ते से खत्म हो सकता है गठिया का दर्द, जानिए कैसे

विश्व भारत की तरफ देख रहा: मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस ने अपनी जो करप्ट, अयोग्य नेतृत्व देश पर थोपा ही थोपा, साथ ही भारत को मिलने वाले नरेंद्र मोदी जैसे नेतृत्व को नष्ट करने की कोशिश की उसकी भी सजा इनको होनी चाहिए।” भाजपा सांसद ने आगे कहा, “नरेंद्र मोदी जी को आज पूरी दुनिया मान रही है। पर्यावरण की बात हो आज विश्व भारत की तरफ देख रहा है। ग्लासगो में सारी दुनिया ने कहा कि समस्या तो है लेकिन उसका समाधान नहीं है। तब सिर्फ भारत के प्रधानमंत्री ने कहा कि इस समस्या का ये समाधान है और हम इतने वर्षों में करके देंगे।”

मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल दिल्ली वालों से कहते थे कि कोई भी वीडियो मिले, हमें भेजो हम कार्रवाई करेंगे। अब हम कह रहे हैं कि किराड़ी मामले की जांच कराएं तो मना कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते थे कि हम 6 महीने में अस्पताल बनवा देंगे। हम 10 महीने बाद वहां गए तो कुछ नहीं मिला।