ममता बनर्जी की गोद में करीना कपूर का छोटा बेटा? इस तस्वीर को देख कन्फ्यूज हो गए लोग

इस तस्वीर में करीना का छोटा बेटा जेह अपनी नैनी की गोद में नजर आ रहा है। जेह को गोदी में लिये नैनी की यह तस्वीर सामने आई तो सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

Kareena Kapoor, Mamta Banerjees, करीना कपूर खान करीना के छोटे बेटे जेह की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह नैनी की गोद में नजर आ रहे हैं (फोटो सोर्स करीना इंस्टा)

करीना कपूर खान पति सैफ और दोनों बच्चों के साथ हाल ही में मालदीव्स से छुट्टियां मनाकर लौटीं। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आईं, जिसमें से एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना का छोटा बेटा जेह अपनी नैनी की गोद में नजर आ रहा है। जेह को गोदी में लिये नैनी की यह तस्वीर सामने आई तो सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

दरअसल, करीना और सैफ दोनों बच्चों की देखभाल के लिए नैनी को भी साथ मालदीव्स ले गए थे। खबरों के मुताबिक करीना ने दूसरे बेटे जेह के जन्म के बाद से ही तैमूर की नैनी को वापस बच्चे की देखभाल के लिए बुला लिया था। पिछले दिनों करीना ने सैफ अली खान के जन्मदिन के मौके पर मालदीव्स में फैमिली वैकेशन ट्रिप अरेंज किया।

भारत वापस आते ही पैपराजी ने जेह की तस्वीरें खीचीं तो फोटो में नैनी भी कैप्चर हो गईं। पहली नजर में नैनी की तस्वीरें देखकर ऐसा लगा जैसे वो ममता बनर्जी हों। व्हाइट कलर का मास्क और राउंड फ्रेम वाला चश्मा लगाए नैनी को देखकर तमाम यूजर्स भी कन्फ्यूज हो गए और पूछने लगे कि क्या जेह ममता बनर्जी की गोद मैं हैं।

वीरल भयानी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- ‘सैफ और करीना के क्यूट बेटे जेह की पहली प्रॉपर तस्वीर। पूरा परिवार मालदीव्स से प्राइवेट चार्टर द्वारा लौट आया है। साथ में नर्स एसआर लता भी दिखाई दीं।’

इस पोस्ट पर विमांश नाम के एक यूजर ने कमेंट कर कहा- ‘क्यूट-व्यूट तो ठीक है पर ये सिस्टर ममता बनर्जी जैसी क्यों लग रही है?’ सैप्पी नाम के यूजर बोले- ‘जेह अली खान ममता बनर्जी के हाथों में।’ फहाद नाम के शख्स ने कहा- बच्चा ममता बनर्जी के साथ क्या कर रहा है? ऋषभ सिंह बोले- ममता दीदी जेह को गोद में लिए हुए।

बता दें करीना कपूर ने इससे पहले अपनी एक तस्वीर छोटे बेटे जेह (जहांगीर) के साथ भी शेयर की थी। इंस्टा पर करीना ने इस फोटो में बेटे जेह को गोदी में पकड़ा हुआ था।