महेंद्र सिंह धोनी की टीम से जुड़े मोइन अली, चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7 करोड़ रुपए में खरीदा

IPL CSK Team 2021 Players List, Squad: मोइन पिछले साल आरसीबी की ओर से खेले थे, लेकिन उन्हें विराट कोहली की टीम ने नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था।

ipl, ipl 2021, ipl CSK, ipl CSK team

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली और कृष्णप्पा गौतम को खरीद लिया है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने गौतम को 9.25 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा। वहीं,  मोइन को 7 करोड़ रुपए में खरीदा है। चेन्नई ने भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रुपए में खरीद लिया।

मोइन पिछले साल आरसीबी की ओर से खेले थे, लेकिन उन्हें विराट कोहली की टीम ने नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था। मोइन अली ने चेन्नई द्वारा खरीदे जाने के बाद कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स का शुक्रिया। मैं टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलना गर्व की बात होगी। आज की नीलामी ने मेरा दिन बना दिया। शुक्रिया सीएसके।’’

कृष्णप्पा गौतम इससे पहले राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं। उनके लिए  कोलकाता नाइटराइडर्स ने सबसे पहले बोली लगाई। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने भी पैडल उठाए, लेकिन अंत में बाजी चेन्नई ने मारी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम
बल्लेबाज: फाफ डुप्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, चेतेश्वर पुजारा।
विकेटकीपर: एमएस धोनी (कप्तान), एन जगदीसन।
ऑलराउंडर: रविंद्र जडेजा, सैम करन, ड्वेन ब्रावो, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम।
स्पिनर: कर्ण शर्मा, आर साई किशोर, मिशेल सैंटनर, इमरान ताहिर।
तेज गेंदबाज: दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एंगिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ।