महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने पोस्ट की ग्लैमरस सेल्फी, राकांपा नेता की बेटी ने किया मजेदार कमेंट

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। इसके विपरीत उनकी पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी की यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। दो घंटे के भीतर ही उनकी इस पोस्ट पर 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स और एक हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके थे।

sakshi singh dhoni poorna patel Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। इसके विपरीत उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साक्षी ने इसी क्रम में 2 मार्च 2021 को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं। उनकी इस पोस्ट पर पूर्णा पटेल सोनी (Poorna Patel Soni) ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया है।

साक्षी ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वह सेल्फी लेती दिख रही हैं। उनकी यह पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गई। दो घंटे के भीतर ही उनकी इस पोस्ट पर 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स और एक हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके थे। साक्षी जो भी पोस्ट इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करती हैं, उसमें आमतौर पर कैप्शन रहता है। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर कोई कैप्शन नहीं दिया है। साक्षी की पोस्ट पर पूर्णा ने लिखा, ‘मामा मिया (Mama mia)’. इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

बता दें कि पूर्णा पटेल पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता प्रफुल्ल पटेल की सबसे छोटी बेटी हैं। पूर्णा 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बतौर हॉस्पिटैलिटी मैनजर जुड़ी थीं। उसी दौरान कई क्रिकेटर्स और उनके परिजनों से पूर्णा पटेल की दोस्ती हुई थी। तभी साक्षी से भी पूर्णा की दोस्ती हुई थी। जल्द ही दोनों करीबी मित्र बन गईं। पूर्णा और साक्षी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के साथ वाली काफी तस्वीरें शेयर की हुईं हैं। लगभग हर अहम मौके पर साक्षी और पूर्णा को साथ देखा जा सकता है।

पूर्णा के अलावा और बहुत से लोगों ने साक्षी की पोस्ट पर कमेंट किया है। ashutosh__kushwah_81 ने लिखा, ‘मैडम सर कहां हैं।’ यह महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जानकारी लेना चाहते थे। msd_7.yash.ak ने कमेंट किया, ‘माही भाई कहां हैं?’ इन्होंने इसके बाद ताली बजाने वाली इमोजी भी पोस्ट की है। komal_sikha ने लिखा, ‘Gorgeous (सुहावना)।’

saurabhdubeysaurabhd ने लिखा, ‘बहुत ही सुंदर मैडम।’ raj.rishabh9556 ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल।’ rohinisingh135 ने लिखा, ‘बहुत शानदार।’ vedika.joshi.__ ने लिखा, ‘बहुत अच्छा भाभी।’ sandeeprai_47 ने कमेंट किया, ‘हमारी हीरोइन।’ arman_pathan_432 ने लिखा, ‘माशाअल्लाह। ashapatel.78 ने लिखा, आप बहुत ही सुंदर हैं।’