माइकल वॉन ने भारत की हार पर लिए मजे, लोगों ने कहा- ‘मत भूलो पहले मैच में बारिश ने बचाया’

लीड्स टेस्ट में भले भारत को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन भारतीय फैंस भारत की इस हार से निराश हैं लेकिन हौसला नहीं हारे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के भारत की हार पर किए गए इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें याद दिला दिया है कि किस तरह बारिश ने उन्हें पहला मैच हारने से बचाया।

ind-vs-eng-michael-vaughan-makes-fun-after-india-lost-leeds-test-fans-said-rain-saved-in-first-test लीड्स टेस्ट में भारत की हार पर वॉन ने ट्वीट करते हुए मजे लिए , तो भारतीय फैंस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे डाला (Source: Twitter)

लीड्स टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को पारी और 76 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। भारत की इस शर्मनाक हार के बाद जहां भारतीय फैंस निराश हैं। वहीं इंग्लैंड के फैंस और कई पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर मेजबान टीम की इस जीत से गदगद हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी एक ट्वीट करते हुए भारत की हार पर मजे लिए हैं।

माइकल वॉन अक्सर अपने विवादित बयान और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। जहां लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने अपनी ही टीम के कप्तान और कोच को लताड़ा था। वहीं लीड्स में भारत की हार के बाद वॉन ने भारत की हार को लेकर मजे लिए हैं।

वॉन ने ट्वीट करते हुए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तारीफ की है। उन्होंने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए हंसने वाले कई इमोजी भी ट्वीट किए हैं।

वॉन का ये ट्वीट भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया। इस पर लोगों ने कमेंट करते हुए नॉटिंघम में खेले पहले टेस्ट मैच को भी याद किया है। कई लोगों ने उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कई लोगों ने लिखा कि आप पहले टेस्ट को नहीं भूले। जहां बारिश ने इंग्लैंड को मैच हारने से बचाया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान के इस ट्वीट पर भारतीय फैंस ने ये भी कहा कि अगर बारिश नहीं हुई होती भारत सीरीज में 2-1 से आगे होता। लोगों ने ये भी कहा कि भारत अभी सीरीज हारा नहीं है सीरीज के अंत में देखेंगे क्या नतीजा होगा।

गौरतलब है कि लीड्स में पारी और 76 रनों से भारत को हराने के बाद इंग्लैंड के हौसले बुलंद होंगे। लेकिन भारतीय टीम के पास सीरीज में वापसी का मौका है। भारत ने जिस तरह से लॉर्ड्स टेस्ट में जीत दर्ज की थी वो हर कोई जानता है कि ये टीम किसी भी समय वापसी कर सकती है। सीरीज का चौथा मुकाबला अब 2 सितंबर से लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा।