मामा तो मुझसे भी बात नहीं करते- परिवार में हुई अनबन पर आरती सिंह का खुलासा, बोलीं- कृष्णा को माफ करना अब उन्हीं पर है

गोविंदा संग संबंधों में आई खटास पर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने कहा कि अब वह उनसे भी बात नहीं करते हैं।

krushna abhishek, arti singh, govinda कृष्णा और गोविंदा के बीच आई दरार पर बोलीं आरती सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा और कृष्णा अभिषेक बीते कई दिनों से अपने परिवार में आई दरार के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि वह चाहते हैं कि परिवार में सब ठीक हो जाए, क्योंकि वह इन सब चीजों से थक चुके हैं। कृष्णा अभिषेक के बाद अब आरती सिंह ने पारिवारिक संबंधों में आई दूरी पर बात की। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया कि एक्टर गोविंदा, कृष्णा के साथ-साथ उनसे भी बातें नहीं करते हैं।

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह ने गोविंदा संग रिश्तों में आई खटास पर कहा, “कहा जाता है ना कि गेहूं के साथ-साथ घुन भी पिसता है। उन दोनों के बीच जो कुछ भी हुआ था, उसका परिणाम अब मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। चिचि मामा और उनका परिवार मुझसे भी बातें नहीं करता है।” आरती सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने कई बार कृष्णा अभिषेक से बातें की हैं।

आरती सिंह ने मामले पर कहा, “दोनों ही पार्टियों ने एक-दूसरे के बारे में कुछ न कुछ कहा है। हालांकि इन सब चीजों के आखिर में, हैं तो हम एक परिवार ही। मैं बस यही कामना करती हूं कि यह अनबन जल्द से जल्द सुलझ जाए और हमारे बीच पहले जैसे अच्छे संबंध बन जाएं। मैंने इस बारे में कृष्णा से कई बार बात की है और अब उसे माफ करना मामा के ऊपर है।”

स्पॉटबॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने बताया था, “मैं अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे उनकी माफी की काफी जरूरत है। मैंने कई बार कोशिश भी की, लेकिन वह मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे। मुझे नहीं मालूम कि वे लोग मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनकी नाराजगी मुझे परेशान करती है।”

बता दें कि गोविंदा और सुनीता बीते कुछ दिनों पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए थे, ऐसे में कृष्णा अभिषेक ने शो से दूरी बना ली थी। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा पर एक्टर के नाम का प्रयोग करने का आरोप लगाया था, साथ ही कहा था, ‘मैं उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहती।’