मास्क न पहनने पर सोनू निगम को किया ट्रोल तो आपा खो बैठे सिंगर, देने लगे गालियां

सोनू निगम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं जिनमें वह बिना मास्क के नजर आए। इसको लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनू निगम को बुरी तरह से..

Sonu Nigam, सोनू निगम, Covid 19, covid 19 Dangerous Situation, Sonu Nigam Brutally trolled for not wearing m

हाल ही में सोनू निगम कोरोना संकट में लोगों की मदद करने के लिए आगे आए। इस बीच सोनू निगम मुंबई में जुहू इलाके में लगे रक्त दान शिविर में रक्त दान करते दिखे। लेकिन इस दौरान सोनू निगम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं जिनमें वह बिना मास्क के नजर आए। इसको लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर सोनू निगम को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद अब सोनू निगम ने भी ट्रोल्स को पलटकर जवाब दिया है।

जब सोनू निगम रक्त दान के लिए शिविर पहुंचे थे तो उन्हें वहां बिना मास्क के देख कर सोशल मीडिया पर किसी ने उन्हें मास्क पहनने की सलाह दी। तो कोई नसीहत देता दिखा कि क्या मैसेज दे रहे हो लोगों को? एक यूजर ने लिखा पब्लिक प्लेस में बिना मास्क के नहीं जा सकते! क्या मैसेज जा रहा है लोगों के बीच? एक यूजर ने सवाल किया- आपका मास्क आखिर है कहां? तो कोई बोला- सर मास्क लगा कर रक्त दान करोगे तो भी काम चल जाएगा।

इन कमेंट्स को देख कर सोनू निगम बुरी तरह से भड़क गए। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर यूजर्स को आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर जवाब देना शुरू कर दिया। सोनू ने अपने जवाब में कहा- ‘ये उन लोगों के लिए जो आइंस्टीन बन रहे हैं…तुम लोग यही डिजर्व करते हो। रक्त दान के वक्त मास्क पहनना मना है कितना गिरोगे लेफ्टिस्ट?’

बता दें, सिंगर सोनू ने मुंबई के जुहू में रक्त दान कैम्प का उद्घाटन किया था। उन्होंने इस दौरान सभी से अपील की थी कि जिन लोगों ने वैक्सीन नहीं लगाई है, वह इस मुश्किल समय में एक दूसरे की मदद को आगे आएं- रक्तदान करें। सोनू ने आगे कहा- आने वाले दिनों में भारत में इसकी कमी होने वाली है।

इससे पहले सोनू निगम अपने इंस्टा अकाउंट पर लोगों से रिक्वेस्ट करते नजर आए थे कि इस साल लोग कुंभ मेले में न जाएं। उन्होंने कहा था- मैं औरों के बारे में नहीं जानता। लेकिन एक हिंदू होने के नाते इतना कहना चाहता हूं कि इस बार कुंभ मेला न हो। मुझे आस्था का अर्थ पता है पर इस वक्त लोगों की जानें बचाना ज्यादा जरूरी है।