मिशन चुनाव पर राहुलः तमिलनाडु में लिया फल का आनंद, मजे ले लोग बोले- कांग्रेसी नेता तो यूट्यूबर जैसा कर रहे…इटैलियन पप्पू कर रहे तमिल संस्कृति की बात

राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में एक रोड शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में तमिल लोगों के प्रति सम्मान नहीं है।

Rahul Gandhi, Congress, Tamil Nadu

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान में लगे हैं। इस दौरान उन्होंने नागरकोइल जाते समय अचंगुलम गांव की सड़क पर पामिरा फल का आनंद लिया। राहुल गांधी को देखकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए। हालांकि वीडियो सामने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल गांधी की खिंचाई कर दी।

ट्विटर पर (@GunsofLogic) गन्स ऑफ लॉजिक के नाम से यूजर ने लिखा कि कांग्रेसी नेता तो यूट्यूबर जैसा कर रहे…इटैलियन पप्पू कर रहे तमिल संस्कृति की बात। वहीं एक अन्य यूजर दलीप पंचोली ने (@DalipPancholi) लिखा कि ‘राहुल फ्रूट खा रहा है, चाय पी रहा है, खाना बना रहा है और तो और समन्दर में कूदने के बाद एब्स भी दिखा रहा है…. यह सब देखने के बाद जनता वोट करके कांग्रेस को प्रचंड बहुमत देगी, अब कांग्रेस को कोई नहीं रोक सकता’

अभिजीत त्रिपाठी नाम के एक यूजर(@AbhiNationalist) ने लिखा कि मानव जाति पर बहुत बड़ा एहसान किया है राहुल जी ने, पता नही ये एहसान ये उतारेंगे भी कैसे। अरिहान नाम के यूजर(@IndSpk) ने लिखा कि पिकनिक चल रही है ….. अच्छा है।

राहुल ने आरएसएस पर बोला हमला: राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में एक रोड शो के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में तमिल लोगों के प्रति सम्मान नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आरएसएस को तमिल संस्कृति का अपमान नहीं करने देंगे।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह चुनाव एक संदेश देने वाला है। पहला यह कि हमारा देश विभिन्न धर्मों, संस्कृतियों भाषाओं के इतिहास का देश है और हम सभी का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के सीएम को दिल्ली से पीएम मोदी कंट्रोल करना चाहते हैं।