मुंबईः एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के आरोपों से बिफरे राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी, ठोका 50 करोड़ का दावा

शिल्पा और राज कुंद्रा की ओर से कहा गया है कि शर्लिन पैसे वसूलने के लिए यह सब कर रही है। कहा कि शर्लिन चोपड़ा ने जो भी आरोप लगाए हैं, वे झूठे, निराधार और मनगढ़ंत हैं। इन आरोपों का कोई सबूत नहीं है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा। (फोटो: इंस्टाग्राम/rajkundra9)

पोर्न केस में कानून के शिकंजे में फंसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के कई बयान उनकी मुसीबतें बढ़ाते रहे। इससे परेशान शिल्पा और राज कुंद्रा ने कई बार शर्लिन को अपना मुंह बंद रखने के लिए चेतावनी भी दी, लेकिन शर्लिन नहीं मानीं और लगातार बयान देती रहीं। उन्होंने अपने बयानों में कहा था कि राज कुंद्रा उनके साथ कई बार जोर-जरदस्ती तक करते रहे हैं।

हाल ही में शर्लिन ने शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ मानसिक और सेक्सुअल हैरासमेंट की शिकायत दर्ज कराई थी। इससे परेशान राज और शिल्पा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया। इसमें 50 करोड़ रुपए का दावा किया गया है।

शिल्पा और राज कुंद्रा की ओर से यह भी कहा गया है कि शर्लिन पैसे वसूलने के लिए यह सब कर रही है। कहा कि शर्लिन चोपड़ा ने जो भी आरोप लगाए हैं, वे झूठे, निराधार और मनगढ़ंत हैं। इन आरोपों का कोई सबूत नहीं है, साथ ही शर्लिन ने ऐसा पैसे की उगाही करने और उनको बदनाम करने के लिए किया है। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनके क्रिएटिव डायरेक्टर ने मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स के लिए उनसे शूट कराने को दबाव बना रहे थे।

Also Read

अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति को मिली जमानतः कोर्ट में बोले राज कुंद्रा- मैं महज बलि का बकरा

इस बीच दो महीने जेल में रहने के बाद राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर बाहर आ चुके हैं, लेकिन उनका केस अभी चल रहा है। अपनी जमानत याचिका में राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है और मामले में दायर की गई पूरक चार्जशीट में उसके शामिल होने के एक भी साक्ष्य मौजूद नहीं है। साथ ही राज कुंद्रा ने कहा था कि उनका अश्लील सामग्री बनाने वाले किसी भी समूह से दूर दूर तक संबंध नहीं है। इसके बाद राज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी गई।

इससे पहले मामले में मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1400 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। इनमें करीब 43 गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे। चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने जमानत अर्जी दाखिल करते हुए कहा था कि पुलिस ने मामले में जांच पूरी कर ली है इसलिए उन्हें जमानत दिया जाना चाहिए।