मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी, ड्रग सप्लायर पकड़ा गया, NCB की कस्टडी में बीती आर्यन खान की रात; बताया- किसी ने आईलेंस में तो किसी ने जूते में छिपाकर लाई ड्रग्स

मुंबई में रविवार देर रात बांद्रा, अंधेरी, लोखंडवाला में छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ड्रग सप्लायर को हिरासत में लिया है।

Aryan Khan Express Photo शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ले जाते NCB के अधिकारी। (Express photo by Ganesh Shirsekar)

रविवार को क्रूज पर हुई छापेमारी के बाद NCB ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया, उनके खिलाफ NDPS कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। आर्यन खान के साथ कस्टडी में लिए गए सभी आरोपियों की रात NCB की कस्टडी में बीती। दूसरी तरफ मुंबई के कई इलाकों में NCB ने जबरदस्त छापेमारी की। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई में रविवार देर रात बांद्रा, अंधेरी, लोखंडवाला में छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ड्रग सप्लायर को हिरासत में लिया है।

छिपाकर लाए थे ड्रग्स: अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने समीर वानखेड़े की अगुवाई में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए, जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंडरगार्मेंट और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था। जब आर्यन खान और उनके दोस्त की तलाशी ली गई तो अरबाज मर्चेंट के जूतों से चरस मिली थी। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार पार्टी में शामिल हुए आरोपी ड्रग्स को सेनेटरी पैड्स और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाए थे।