मुकेश अंबानी की सुरक्षा को चुनौती, आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी, इजरायली दूतावास कनेक्शन

आतंकी संगठन ने जांच एजेंसी को को चैलेंज करते हुए लिखा है कि यह सिर्फ ट्रेलर है और पिक्चर अभी बाकी है। रोक सको तो रोक लो।

Mukesh Ambani, Nita Ambani, Reliance

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने के मामले में अब नया एंगल सामने आया है। आतंकी संगठन जैश-उल-हिंद ने इस मामले में जिम्मेदारी ली है। संगठन ने टेलिग्राफ एप के माध्यम से इसकी जिम्मेदारी ली है। कुछ ही दिन पहले इसी संगठन ने दिल्ली में इजरायली दूतावास के बाहर ब्लास्ट की भी जिम्मेदारी ली थी। संगठन की तरफ से लिखा गया है कि यह सिर्फ ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है।

आतंकी संगठन ने जांच एजेंसी को को चैलेंज करते हुए लिखा है कि यह सिर्फ ट्रेलर है और पिक्चर अभी बाकी है। रोक सको तो रोक लो। तुम कुछ नहीं कर पाए थे, जब हमने तुम्हारी नाक के नीचे दिल्ली में हिट किया था। तुमने मोसाद के साथ हाथ मिलाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। तुम्हें मालूम है तुम्हें क्या करना है। बस पैसे ट्रांसफर कर दो, जो तुम्हें पहले ही बोला गया है।

वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। रिपोर्ट के अनुसार कार चोरी कर वहां रखी गयी थी। सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स वहां कार पार्क करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी कार पार्क करने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है। क्योंकि उसने मुंह पर मास्क लगा रखा था। पुलिस की तरफ से इस मामले में अबतक कुछ भी नहीं कहा गया है।

क्या है पूरा मामला: 25 फरवरी की शाम मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक कार मिली थी। जिस कार में 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गयी थी। संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। जिसके बाद से पुलिस की तरफ से जांच जारी है।

नागपुर में बनी है जिलेटिन की छड़ें: कार से मिलीं जिलेटिन की छड़ें नागपुर की सोलर इंडस्ट्रीज नाम की कंपनी ने बनाई है। क्राइम ब्रांच ने कंपनी के चेयरमैन सत्यनारायण नुवाल का बयान दर्ज किया है। पुलिस ने उन लोगों की जानकारी हासिल की है जिन्हें कंपनी की तरफ से जिलेटिन की छड़ें बेची गयी है।