मुझे बुरा लगा है- कपिल शर्मा और शक्ति कपूर की ग्रीन रूम में फोटो देख नाराज हो गए सैफ अली खान; जानें वजह

सैफ अली खान ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के ग्रीन रूम में लगी तस्वीरों को देखकर कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा कि यहां मेरी एक भी फोटो नहीं है।

saif ali khan, kapil sharma कपिल शर्मा से नाराज हुए सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर सप्ताह कलाकारों व मशहूर सेलिब्रिटीज की महफिल सजती है, जिनके साथ कपिल व अन्य लोग खूब सारी मस्ती मजाक भी करते हैं। बीते कुछ दिनों पहले फिल्म ‘भूत पुलिस’ के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम कपिल के शो में आए थे। लेकिन ग्रीन रूम में लगी कपिल शर्मा और शक्ति कपूर की तस्वीर देख एक्टर थोड़े नाराज हो गए, साथ ही उन्होंने कहा कि यह बात उन्हें बुरी लगी है।

इससे जुड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सैफ अली खान, यमी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस, कपिल शर्मा के साथ ग्रीन रूम में मौजूद नजर आए। एक्टर वहां पर लगी तस्वीरों को देख ही रहे थे कि इसी बीच सैफ अली खान की नजर शक्ति कपूर, कपिल, पद्मिनी कोल्हापुरे और अर्चना पुरन सिंह की तस्वीर पर पड़ी।

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा से कहा, “मुझे बहुत बुरा लगा है। मैंने आपके साथ अब तक शायद दस शो किए हैं, लेकिन मेरी एक भी तस्वीर यहां पर मौजूद नहीं है।” उन्होंने शक्ति कपूर की तस्वीर की ओर इशारा करते हुए कहा, “लेकिन यह जो साहब हैं, इनकी तस्वीर यहां लगी हुई है।” सैफ अली खान वीडियो में कपिल शर्मा के शो की तारीफें भी करते हुए दिखाई दिए।

कपिल शर्मा के शो के बारे में सैफ अली खान ने कहा, “मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा। मैं करीब 10 बार यहां आ चुका हूं, लेकिन अभी तक मेरा फोटो ग्रीन रूम में नहीं लगा है, जो कि मुझे बुरा लगा। लेकिन यह सेट बहुत अच्छा लगा और इस बार कुछ नए एक्ट्स भी देखने को मिले। हमेशा इस शो में इतने टैलेंटेड कलाकार होते हैं, मुझे यहां आकर बहुत खुशी हुई।”

बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर सैफ अली खान ने अपनी और करीना कपूर की शादी से जुड़े कई राज भी खोले थे। एक्टर ने बताया था कि वह अपनी और करीना की शादी बहुत ही सादे अंदाज में करना चाहते थे क्योंकि उन्हें ग्रैंड वेडिंग से डर लगता है। ऐसे में उन्होंने शादी में खास दोस्तों को पूछने का ही फैसला किया था। लेकिन केवल कपूर परिवार में ही 200 से ज्यादा लोग हैं।