मेरी पीठ पर एक निशान देख बौखला गए थे, लगा दिया था गैर मर्द संग संबंध का आरोप- दिग्गज एक्टर पर एक्स गर्लफ्रेंड का आरोप

एलन बार्किन और जॉनी डेप ने साल 1990 में एक दूसरे को डेट किया था। बार्किन ने कोर्ट में बताया कि डेप रिलेशनशिप में काफी कंट्रोलिंग थे।

Johny depp, amber heard, Hollywood हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (फाइल फोटो)

जॉनी डेप और एंबर हर्ड के बीच चल रहे विवाद के बीच डेप की एक्स गर्लफ्रेंड ने तमाम खुलासे किये हैं। एलन बार्किन और जॉनी डेप ने साल 1990 में एक दूसरे को डेट किया था। बार्किन ने कोर्ट में बताया कि डेप, रिलेशनशिप में काफी कंट्रोलिंग थे। वो ईर्ष्या से भरे हुए एक गुस्सैल व्यक्ति थे। बार्किन ने बताया कि जॉनी ये नहीं पूछते थे कि तुम कहां जा रही हो, बल्कि वो पूछते थे किसके साथ जा रही हो? पिछली रात तुमने क्या किया?

पीठ पर निशान देखकर लगाया था आरोप: बार्किन ने कहा, ”एक बार मेरी पीठ पर खरोच का निशान था, जिसे देखकर जॉनी बहुत गुस्सा हुए थे। उन्हें लग रहा था मेरे किसे अन्य व्यक्ति के साथ सोने के कारण वो निशान आए थे। बार्किन ने ये बयान गुरुवार को वर्जिनिया कोर्ट में दिए।

बार्किन का कहना है कि डेप नशे के आदि थे और हमेशा नशे में रहते थे। वो रेड वाइन पिया करते थे। एक बार वो दोनों एलए में एक होटल में थे। जहां कमरे में डेप ने गुस्से में वाइन की बोतल भी तोड़ी थी।

HELLY SHAH AT CANNES FILM FESTIVAL 2022 - RED CARPET

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के रेड कारपेट पर उतरीं हेली शाह

sara ka swag

इंडो-वेस्टर्न को-ऑर्ड्स ड्रेस में बॉलीवुड हसीनाएं

DEEPIKA PADUKONE IN RETRO LOOK

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022: गॉर्जियस दीपिका पादुकोण का रेट्रो लुक वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी को करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना, जानें कैसे उन्होंने खुद को संभाला

जॉनी डेप और एंबर हर्ड के इन मानहानि के केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। डेप के बिजनेस मैनेजर ने भी इस बात को माना कि डेप एक गुस्सैल व्यक्ति हैं। डेप की एक्स वाइफ एंबर हर्ड ने भी उनपर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उनका कहना है कि डेप ने नशे की हालत में कई बार उनके साथ मारपीट की। एंबर की बहन ने भी एक बयान में कहा कि उन्होंने अपनी आंखों से डेप को एंबर को पीटते हुए देखा।

अगर उनका बॉडीगार्ड बचाव ना करता तो उस दिन कुछ भी हो सकता था। एंबर ने भी बताया कि डेप ने हनीमून पर उनके गले को शर्ट से कस दिया था और दीवार पर पटका था। इतना ही नहीं एंबर का कहना है कि डेप एक बार इतने वॉयलेंट हो गए थे कि उन्होंने वोडका की बोतल उनके प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी।

हालांकि डेप ने इस सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर करते हुए कहा कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया, जबकि हर्ड का दावा है कि वो घरेलू हिंसा का शिकार थीं। हर्ड ने डेप को काउंटर क्लेम करते हुए उनसे 100 मिलियन डॉलर की मांग की है।