मेरे बेटे की उम्र ही क्या है? सलमान खान की शादी पर किया गया सलीम खान से सवाल, जवाब देकर लगे जोर-जोर से हंसने

सलीम खान ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान की शादी को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में ‘शोले’ राइटर ने कहा कि मेरे पास इस बात की कोई वजह नहीं है कि क्यों नहीं हो रही है।

salim khan, salman khan

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान की फिल्मों और उनके अंदाज का हर कोई दीवाना है। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में भी नजर आने वाले हैं। इससे इतर आज भी सलमान खान के फैंस को एक ही बात सताती है कि वह शादी कब करेंगे। इस बात को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान से भी सवाल किया गया, जिसका उन्होंने बड़े ही जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

सलीम खान से जुड़ा एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह कोमल नहता को इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलीम खान से पूछा गया कि आपने अपनी फिल्मों के जरिए इतने लोगों की शादी करा दी। लेकिन सलमान खान की शादी कब होगी? इसका जवाब देते हुए सलीम खान ने कहा कि इसके लिए दो लोग चाहिए।

सलीम खान ने सलमान खान की शादी को लेकर कहा कि कई मरतबा करीब-करीब आकर भी वह लोग मिस कर गए हैं। लेकिन मैं यह कहता हूं कि जब उसकी किस्मत में होगा तो हो जाएगा। इसके लिए कोई वजह नहीं है कि सलमान खान की शादी क्यों नहीं हो रही है।

सलीम खान ने इंटरव्यू में आगे कहा, “मेरे बेटे का करियर अभी बना नहीं है, अभी सेटल नहीं है, मेरे बेटे की अभी उम्र ही क्या है? अभी उसके खेलने-कूदने के दिन हैं। ये सभी बातें तो मैं कह नहीं सकता हूं। मैं कोई बचाव नहीं कर रहा हूं, लेकिन हां मेरे पास इस बात की कोई भी वजह नहीं है।”

इंटरव्यू के दौरान कोमल नहता ने सलीम खान से पूछा कि आपको कभी इस बात की टेंशन नहीं होती कि आपके बेटे की शादी अभी तक क्यों नहीं हुई है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम टेंशन के इतने आदी हो गए हैं कि अब कोई फर्क नहीं पड़ता है। सलीम खान ने इंटरव्यू में बताया कि अब सलमान की मम्मी को भी इस बात की कोई टेंशन नहीं होती है।

इससे इतर सलीम खान ने अपने एक इंटरव्यू में रिपोर्टर को पहले ही मना कर दिया कि वह सलमान खान की शादी से जुड़ा कोई सवाल न पूछें। सलीम खान ने कहा कि ये सवाल मत करना की सलमान खान शादी कब कर रहे हैं। क्योंकि इसका जवाब तो अल्लाह भी नहीं सकते हैं।