मैं उन्हें चाहती हूं और वो मुझे, बस खत्म- अमिताभ बच्चन से अफेयर को लेकर जब रेखा से किया गया था सवाल, बोल पड़ी थीं एक्ट्रेस

अमिताभ बच्चन ने जहां एक तरफ अपने और रेखा के अफेयर से साफ इंकार कर दिया था। तो वहीं, दूसरी और रेखा ने इंटरव्यू में कहा कि ऐसा उन्होंने अपनी छवि को बचाने के लिए किया है।

amitabh bacchan, rekha

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी फिल्मों और अपनी एक्टिंग से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। रेखा अपने करियर से इतर कई बार अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। खासकर रेखा और अमिताभ बच्चन के रिलेशन की अफवाहें मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरती थीं। हालांकि, बिग बी ने अपने और रेखा के अफेयर से साफ इंकार कर दिया था। इस बात को लेकर रेखा ने इंटरव्यू में भी बातें कीं और कहा कि यह उन्होंने अपनी छवि को बचाने के लिए किया है।

रेखा ने साल 1984 में फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में भी काफी बातें की थीं। इंटरव्यू के बीच रेखा से कहा गया कि अमिताभ बच्चन ने उनके अफेयर की बातों से साफ इंकार कर दिया है। इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा, “उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए?”

इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कहा, “उन्होंने ऐसा अपनी छवि को बचाने के लिए किया है, अपने परिवार को बचाने के लिए किया है और अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए किया है। मुझे लगता है कि यह काफी अच्छा है और मुझे लोगों की सोच की कोई परवाह नहीं है।”

रेखा ने इंटरव्यू में आगे कहा, “जनता को उनके लिए मेरे प्यार और मेरे लिए उनके प्यार के बारे में क्यों जानना चाहिए। मैं उन्हें चाहती हूं और वो मुझे चाहते हैं, बस खत्म। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोचते हैं। अगर उन्होंने यह बात मुझसे कही होती तो मुझे बुरा लगता, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।”

रेखा ने इंटरव्यू में जनता के बीच बनी उनकी छवि के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे मालूम है कि लोग कहते होंगे, बेचारी रेखा पागल है उसपर, फिर भी देखो। शायद मैं इस चीज के लायक हूं। मिस्टर बच्चन अभी भी पुराने ख्यालात के हैं और वह किसी को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहते।” उन्होंने आगे कहा कि हम इंसान हैं और एक-दूसरे को वैसे ही पसंद करते हैं जैसे कि हम हैं।

बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘सिलसिला’, ‘नमक हराम’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘दो अंजाने’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद से ही रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें मीडिया में आनी शुरू ह गई थीं।