‘मैं तेरा हाथ उखाड़ लूंगा..’ जब सेट पर बेकाबू हो गए थे अनिल कपूर! को-स्टार का सच में दबा दिया था गला

अनिल कपूर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के पिता की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म के अंत में वह एक बेहद प्रोटेक्टिव पिता बन कर उभरते दिखाई देते हैं।

Anil Kapoor, Rahul Bose, Anil Kapoor Blast On Rahul Bose, Dil Dhadakne Do, Anil Kapoor Furious on Co star,

अपने जमाने के सुपरहिट एक्टर अनिल कपूर आज भी फिट और हिट हैं। वह आज भी अपने काम को बहुत सीरियस तरीके से करते हैं। अनिल कपूर अपने फिल्मी किरदारों में इस कदर घुस जाते हैं कि कई बार वह भूल जाते हैं कि वह अपने कैरेक्टर में हैं। ऐसा ही एक वाक्या फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के दौरान हुआ था। अनिल कपूर फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के पिता की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म के अंत में वह एक बेहद प्रोटेक्टिव पिता बन कर उभरते दिखाई देते हैं।

अनिल कपूर ने एक वीडियो के जरिये ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के एक सीन का जिक्र किया। इस सीन में अनिल कपूर को राहुल बोस पर गुस्सा जाहिर करना था। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि अनिल कपूर ने सच में राहुल बोस का गला घोट ना शुरू कर दिया। बता दें कि ज़ोया अख्तर के प्रोडक्शन हाउस ‘टाइगर बेबी फिल्मस’ ने ऑफ द रिकॉर्ड एक यूट्यूब सिरीज़ चलाई है, जहां कलाकार इस बैनर तले बनी फिल्म के कुछ विशेष सीन की शूटिंग से संबंधित अनुभव शेयर करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पिता के किरदार में थे अनिल कपूर

अनिल कपूर ‘दिल धड़कने दो’ के उस सीन के बारें में अनुभव शेयर करते हैं, जिसमें राहुल बोस, प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह, रणवीर सिंह और जरीना वहाब होते हैं। यह सीन आयशा (प्रियंका) और मानव (राहुल) की विवाह संबंधी परेशानियों पर केंद्रित है। जिसपर इनके परिवार वाले अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं।

तार से को-स्टार का गला घोंटने लगे थे अनिल कपूर..!

अनिल कपूर का कहना है कि वे इस सीन की शूटिंग के लिए काफी उत्साहित थे। खास तौर पर उस सीन के लिए वह काफी एक्साइटेड भी थे। हालांकि जब उस सीन की शूटिंग का दिन आया तो चीजें थोड़ी-बहुत उनके हाथ से निकल गईं। क्योंकि इस सीन को करने में उनकी भावनात्मक प्रवृत्ति उनपर ज्यादा हावी हो गईं। फिल्म के सीन में जब राहुल बोस प्रियंका चोपड़ा से बदसलूकी कर रहे होते हैं तो उनको राहुल बोस पर गुस्सा करते हुए उन्हें दीवार की ओर धक्का देना था। लेकिन इस सीन में उनकी भावनात्मक प्रवृत्ति इतनी हावी हो गईं कि वे जमीन पर पड़ा तार उठा कर राहुल की तरफ भागे। उन्होंने उस तार को राहुल के गले में डाल दिया, इतना ही नहीं उन्होंने राहुल बोस का गला भी दबा दिया।

सीन के बीच में अनिल कपूर इतना बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने राहुल को कहा- ‘मैं तेरा हाथ उखाड़ लूंगा’। जबकि ये चीजें स्क्रिप्ट में नहीं लिखी थीं। इस पर शूटिंग के दौरान मौजूद लोगों ने कहा कि ये आप क्या कर रहे हैं? ये शूटिंग है। तो वे बहुत चिंतित हो गये। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके हाथ में तार कैसे आ गया। हालांकि उसके बाद वे सचेत हो गए और उन्हें लगा कि इस वक्त वे इस सीन को शूट नहीं कर पायेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वैसे ही मेरी इमेज खराब है, ऊपर से यह घटना हो गई।

ट्विटर पर वायरल हुआ अनिल-राहुल का ट्वीट

बता दें कि अनिल कपूर ने इस वीडियो को जब ट्विटर पर पोस्ट किए तो उसपर राहुल बोस ने हंसते हुए लिखा कि आपने सिर्फ एक चीज को मारा है, वो है इस फिल्म का सीन। सुंदर.. अगर आपने इसके बजाए मुझे मार दिया होता तो सिनेमा देखने वाले लोग सड़कों पर उतरकर जश्न मनाते। ऑल द बेस्ट अनिल कपूर।