मैं भी चिल्ला सकता हूं- ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर केंद्र सरकार पर भड़के AAP नेता तो संबित पात्रा देने लगे ऐसा जवाब

‘आजतक’ के डिबेट शो ‘दंगल’ में संबित पात्रा और आप नेता राघव चड्ढा की बहस हो गई। आप नेता द्वारा ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया गया। वहीं, संबित पात्रा ने भी इस बात का करारा जवाब दिया

News 18 India, Amish Devgan, अमिश देवगन, संबित पात्रा, आम आदमी पार्टी, Live DEBATE, comedy, Sambit Patra,

भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के करीब 3,92,488 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना वायरस से देशभर में करीब 3,689 मौतें भी हुई हैं। वहीं, दिल्ली में भी कोरोना वायरस के कारण अव्यवस्था बढ़ती ही जा रही है। कई हॉस्पिटल में मरीजों को ऑक्सीजन की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले को लेकर आजतक के डिबेट शो दंगल में भी चर्चा की गई, जिसमें आप नेता राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर आरोप लगाए। शो के दौरान आप नेता और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा में बहस भी छिड़ गई।

शो में जब संबित पात्रा ने अपना बयान देना शुरू किया तो भी आप नेता राघव चड्ढा का बोलना जारी रहा। उन्होंने केंद्र सरकार पर भड़कते हुए आरोप लगाया कि जब तक आप ऑक्सीजन नहीं देंगे, हमारी मांग जारी रहेगी। ऐसे में संबित पात्रा ने भी राघव चड्ढा को जवाब दिया और कहा कि मैं भी चिल्ला सकता हूं।

दरअसल, न्यूज ऐंकर सईद अंसारी ने राघव चड्ढा ने दिल्ली को लेकर सवाल किया था, जिसपर जवाब देते हुए राघव चड्ढा ने कहा, “दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को कहा था कि पानी सिर से ऊपर जा चुका है। ऑक्सीजन का जो आवंटन कागजों पर किया गया है, उतना ऑक्सीजन एक भी दिन दिल्ली नहीं आया।”

राघव चड्ढा का बयान सुनने के बाद जब सईद अंसारी ने संबित पात्रा से सवाल पूछा तो भी आप नेता का बोलना जारी रहा। आप नेता ने कहा कि सभी राज्यों में ऑक्सीजन की आपूर्ति हुई, कई राज्यों में मांग से भी ज्यादा हुई है। लेकिन केवल एक ही राज्य को ऑक्सीजन नहीं मिला और उस अभागे राज्य का नाम दिल्ली है।

इसे लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब मैं इनके बीच में नहीं बोल रहा था तो ये मेरे बीच में क्यों बोल रहे हैं। इस चीज को बार-बार ही दोहराई जा रही है। संबित पात्रा ने आगे अपने बयान में कहा, “मैं इनके बीच में बिल्कुल भी नहीं बोल रहा था। मेरी आवाज सुन ली जाए, मैं भी चिल्ला सकता हूं।”

बता दें कि न्यूज 18 पर डिबेट शो के दौरान भी आप नेता राघव चड्ढा और बीजेपी नेता संबित पात्रा में तीखी बहस छिड़ गई थी। आप नेता ने संबित पात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि वह शो में आकर कॉमेडी करते हैं तो यह काम करना बंद करें। इसे लेकर भाजपा प्रवक्ता भी उनपर भड़के हुए नजर आए थे।