मैं शो आगे नहीं बढ़ने दूंगा- कपिल शर्मा शो में हंगामा! शख्स ने टेरेंस लुईस पर लगाया 50 हज़ार रुपए लेने का आरोप! जानें सच्चाई

The Kapil Sharma Show पर एक शख्स का कहना था कि टेरेंस की टीम से किसी ने उससे 50 हजार रुपए लिए। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सभी की हंसी निकल गई और टेरेंस की जान में जान आई।

terence lewis, malaika arora, the kapil sharma show टेरेंस पर शख्स ने 50 हज़ार रुपए लेने का आरोप लगाया (photo-Sony TV/YouTube)

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ में बीते हफ्ते कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, गीता कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पहुंचे। इस शो के दौरान एक शख्स ने टेरेंस पर आरोप लगाया कि उनके अपकमिंग डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का ऑडिशन राउंड क्लियर कराने के लिए उनसे 50 हजार रुपए मांगे गए। शख्स का कहना था कि टेरेंस की टीम से ही किसी ने 50 हजार रुपए लिए।

शख्स की ये बात सुन टेरेंस के होश उड़ गए और गीता कपूर, मलाइका भी शॉक रह गईं कि टेरेंस की टीम के लोग ऑडिशन क्लियर कराने के लिए पैसे ले रहे हैं। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सभी की हंसी निकल गई और टेरेंस की जान में जान आई। शख्स ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा, ‘मुझसे कहा गया कि 50 हजार रुपए भेज दोगे तो हम आपका ऑडिशन क्लियर करा देंगे। मुझे नहीं पता कि टेरेंस सर इन सब में शामिल हैं या नहीं लेकिन उस आदमी ने लिया। मेरा फोन प्रोडक्शन वालों ने ले लिया। मैंने जो ट्रांजेक्शन किया, उसका स्क्रीनशॉट है मेरे पास।’

शख्स की बातों से हैरान टेरेंस ने सवाल किया, ‘आपने 50 हजार रुपए जमा किए?’ जवाब में शख्स ने कहा, ‘हां, सर दिया। मैं क्या करता। वहां इतना फर्जीवाड़ा है लेकिन टेरेंस सर के नाम पर कैसे न दूं। मेरे पास स्क्रेनशॉट का जेरॉक्स है। सलीम शेख नाम है।’

गीता कपूर में टेरेंस से पूछा कि क्या इस नाम का आदमी उनके लिए काम करता है तो उन्होंने हां में जवाब दिया। शख्स ने बताया रिहर्सल के दौरान उसने देखा कि सलीम शेख और टेरेंस के बीच अच्छी बॉन्डिंग है इसलिए उसने पैसे दे दिए। मलाइका अरोड़ा ने टेरेंस से कहा कि वो इस बारे में जांच करें।

टेरेंस ने शख्स के पास आकर कहा, ‘एक काम करते हैं सर, ये जो पैसा है, आपको बिलकुल वापस मिलेगा।’ जवाब में परेशान शख्स ने कहा, ‘मुझे चाहिए सर, मिलेगा नहीं, मुझे चाहिए।’ टेरेंस ने आश्वासन दिया कि अगर ये बात सच है तो वो उन्हें आज ही शो शूट होने के बाद उनके सभी पैसे दे देंगे।

शख्स ने नाराजगी में कहा कि उसे अभी के अभी पैसा चाहिए। वो बोला, ‘मुझे अभी पैसा चाहिए। मैं शो ही नहीं छोड़ूंगा। मैं परेशान हो रहा हूं सर।’ जब एक आदमी उस शख्स को स्टेज से आए तो वो गुस्से में बोला, ‘हाथ मुझे लगा मत लेना। तमीज से बात कर रहा हूं न, मैं हाथ लगाऊंगा तो फिर.. मैं शो छोड़ के ही नहीं जाऊंगा। मैं आगे ही नहीं बढ़ने दूंगा शो। मुझे अभी पैसा दो।’

तब कपिल शर्मा ने शख्स के पास जाकर कहा, ‘पर मैं एक कहना चाहूंगा..इस बंदे के लिए जोरदार तालियां। कमाल का एक्टर है ये। कपिल की ये बातें सुन सभी की हंसी छूट गई और टेरेंस हैरान रह गए। उन्होंने कहा, ‘मैं तो डर गया था। मुझे लगा सच बात है ये।’ गीता कपूर ने उस एक्टर का नाम पूछा तो उन्होंने अपना नाम संवाद बताया।