मोदी जी चीन का नाम लेने के लिए भी तैयार नहीं- बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- कमजोर देशों से ही सावधान रहना चाहते हैं

कमाल राशिद खान ने यूएनजीए में चीन का नाम न लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ये कमजोर देश से ही सावधान रहना चाहते हैं।

Economy, Narendra Modi Sad प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शनिवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76वें सत्र में संबोधन के दौरान आतंकवाद से जुड़ा मुद्दा भी उठाया। हालांकि उन्होंने बिना किसी का नाम लिये ही कहा कि किसी भी देश को आतंकवाद का इस्तेमाल अपने स्वार्थ के लिए नहीं करना चाहिए। पीएम नरेंद्र मोदी के इन बयानों को लेकर अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने तंज कसा। एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और कहा कि यह तो चीन का नाम लेने तक के लिए भी तैयार नहीं हैं, केवल कमजोर देशों से ही सतर्क रहना चाहते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, “आज हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने यूएसए में कहा कि हमें पाकिस्तान और अफगानिस्तान को लेकर सावधान रहना चाहिए।”

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में आगे लिखा, “लेकिन मोदी जी चीन का नाम लेने तक के लिए भी तैयार नहीं हैं, जिसने पहले ही भारत की कई किलोमीटर जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसका मतलब यह है कि मोदी जी केवल कमजोर देशों से ही सावधान रहना चाहते हैं।” कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके।

एक्टर ने ट्वीट में लद्दाख का जिक्र करते हुए आगे कहा, “मुझे यकीन है कि कुछ सालों में चीन पूरे लद्दाख पर कब्जा कर लेगा और हमारी सरकार को इससे भी कोई परेशानी नहीं होगी।” कमाल राशिद खान के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। रोशनी नाम की यूजर ने लिखा, “मोदी जी ने तो पाकिस्तान और चीन का नाम तक नहीं लिया। कृप्या गलत खबर न फैलाएं।”

आर्यन नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान को सलाह देते हुए लिखा, “जब आपको कुछ पता न हो तो शांत रहना ही बेहतर है। कूटनीति एक शब्द होता है, जिसके बारे में आपको जानकारी लेनी चाहिए। किसी भी मुद्दे पर कुछ भी बोलना बेकार होता है।” वहीं जीशान नाम के यूजर ने एक्टर से सहमति जाहिर करते हुए लिखा, “पहली बार आपकी बातों में दम लगा।” बता दें कि कमाल राशिद खान के अलावा सुब्रहमण्यम स्वामी ने भी पाकिस्तान और चीन का नाम न लेने पर पीएम मोदी पर तंज कसा था।