मोदी जी देश को इतनी ऊंचाई पर ले गए कि ऑक्सीजन कम पड़ गई- संबित पात्रा ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज़ तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत आज नेहरू और गांधी परिवार द्वारा बनाए गए सिस्टम की बदौलत ही..

sambit patra salary, sambit patra marriage

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार की तारीफ की थी। पात्रा ने ठाकरे के बयान से जुड़ी खबर साझा करते हुए लिखा, ‘क्या ये मिस प्रिंट है? क्या उन्होंने वाकई ऐसा कहा है?

दरअसल, कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारत आज नेहरू और गांधी परिवार द्वारा बनाए गए सिस्टम की बदौलत ही आगे बढ़ रहा है। ठाकरे के इसी बयान को लेकर संबित पात्रा ने उनको ताना मारा। हालांकि सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स पात्रा की खिंचाई करने लगे।

नायक हसन नाम के यूजर ने लिखा, ‘भारत गांधी-नेहरू परिवार द्वारा बनाए गए सिस्टम की वजह से आगे बढ़ रहा हो या ना बढ़ रहा हो लेकिन मोदी और शाह की वजह से मर जरूर रहा है।’

गौरव जैन ने तंज कसते हुए लिखा ‘मोदी जी देश को इतनी ऊंचाई पर ले गए कि ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही है। लेकिन यह सब बात मोदी विरोधी कहां समझेंगे?

नितेश शर्मा नाम के यूजर ने लिखा, ‘सच कड़वा होता है…वैक्सीन कांग्रेस के बनाए संस्थाओं में बन रही है, ऑक्सीजन कांग्रेस की बनाई नवरत्न कम्पनियों में बन रही है। इलाज कांग्रेस के बनाए अस्पतालों में ही हो रहा है। बीजेपी और मोदी जी द्वारा बनाई दुनिया की सबसे बड़ी कांग्रेसी नेता की मूर्ति कुछ काम नहीं आ रही है…’।

सुधीर झा ने लिखा ‘आपका ट्वीट अब घिनौना लगने लगा है। कुछ तो शर्म बचा कर रखिये। कोरोना वायरस पीड़ितों की थोड़ी मदद ही कर दीजिए’। इरशाद ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘लोग साइकिल, रिक्शे और ऑटो पर लाशें ढो रहे हैं और भाजपा नेता व सांसद राजीव प्रताप रूडी के घर में एम्बुलेन्स से बालू ढोया जा रहा है।’

कुछ यूजर संबित पात्रा का समर्थन करते भी दिखे। एक यूजर ने लिखा ‘आदरणीय बाला साहब ठाकरे ने जो कुछ किया था उनकी अगली पीढ़ी उसे बर्बाद करने पर तुली है’। उदय उपाध्याय ने लिखा ‘बाला साहब ठाकरे को यह बयान सुनकर कितना बुरा लग रहा होगा! लेकिन वह हमारे दिल में हमेशा जीवित रहेंगे’।