मोदी राज में सीमा सुरक्षित तो पाक आतंकी कहां से घुसा? बॉलीवुड एक्टर ने किया सवाल

कमाल राशिद खान ने डीएसपी देवेंदर सिंर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मोदी राज में सीमा सुरक्षित हैं तो आतंकी कहां से घुसा?

PM Modi ABP, PM Modi photo PM Narendra Modi (Photo Source – Social Media)

राजधानी दिल्ली में बीते 15 सालों से पहचान छुपाकर रह रहे एक पाकिस्तानी आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही उसके पास से एके-47 राइफल भी बरामद की गई है। आतंकी की पहचान मोहम्मद अशरफ अली के रूप में हुई है, जो कि एक मौलाना के रूप में दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रह रहा था। इस मामले को लेकर अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने डीएसपी देवेंदर सिंह की फोटो शेयर करते हुए पूछा कि मोदी राज में सीमा सुरक्षित है तो पाक आतंकी कहां से घुसा?

एक्टर कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में यूपी के आगामी चुनाव का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “जब मोदी राज में सीमा सुरक्षित है तो फिर पाकिस्तानी आतंकवादी भारत में कहां से घुसा? वो भी एके-47 के साथ। वीसा कैसे मिला उसको? और घर भी किराए पर मिल गया? उत्तर प्रदेश में चुनाव आने वाले हैं तो और भी बहुत कुछ होगा। देवेंदर भाई जिंदाबाद।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब ट्वीट किये। शीला शर्मा नाम की यूजर ने लिखा, “बाहर से आते नहीं हैं, यह हम में भी छुपे बैठे हैं। एक ढूंढो तो बहुत देशद्रोही मिल जाएंगे।” एक यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “10 साल पहले आया था दिल्ली में वो, तब भाजपा की सरकार नहीं थी। अब पकड़ा गया ना भाजपा सरकार में। एक बात बोलें, भाजपा 366 सीट्स जीतकर बहुमत से आई है।”

बीजेपी का सफाया हो जाएगा: बता दें कि कमाल राशिद खान ने सपा प्रमुख द्वारा चुनाव प्रचार शुरू करने पर भी ट्वीट किया था। एक्टर ने लिखा था, “आज अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार शुरू किया है। उन्होंने कांग्रेस और भाजपा, दोनों पर ही हमला किया। मतलब वह इस रेस में भाजपा को दोबारा ले आए। अगर सपा और कांग्रेस ने यूपी में हाथ मिलाया तो भाजपा का सफाया हो जाएगा।”

वहीं एक ट्वीट में कमाल राशिद खान ने राहुल गांधी को पीएम पद का बेस्ट उम्मीदवार भी बताया। एक्टर ने लिखा, “58 प्रतिशत लोग राहुल गांधी को पीएम पद का बेस्ट उम्मीदवार मानते हैं। जबकि 32 प्रतिशत लोग अरविंद केजरीवाल को अगली बार प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। इसका मतलब है कि राहुल गांधी सभी प्रतियोगी से कहीं आगे है।”