मोहम्मद सिराज ने Insta पर शेयर की जीत का जश्न मनाने वाली तस्वीरें, दीपिका पादुकोण के एक्टर पति रणवीर सिंह ने किया यह कमेंट

मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स में 8 विकेट लिए। वह लॉर्ड्स में किसी एक टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाजों में कपिल देव के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए। उनका प्रदर्शन देख बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अभिनेता पति रणवीर सिंह भी उनके मुरीद हो गए हैं।

Actress Deepika Padukone Ranveer Singh Mohammed Siraj India vs England लॉर्ड्स में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन देख बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अभिनेता पति रणवीर सिंह भी उनके मुरीद हो गए हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/सिराज/रणवीर सिंह)

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दूसरे टेस्ट के दौरान 8 विकेट लिए। वह लॉर्ड्स में किसी एक मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाजों में कपिल देव के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए थे। उनके प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अभिनेता पति रणवीर सिंह भी उनकी काबिलियत के मुरीद हो गए हैं।

रणवीर सिंह ने सिराज की इंस्टाग्राम पर कमेंट भी किया है। बता दें कि, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम मैच को ड्रॉ कराती दिख रही थी, लेकिन तभी इस हैदराबादी गेंदबाज ने लगातार 2 गेंद में 2 विकेट लेकर भारत को जीत की राह पर आगे बढ़ा दिया। उन्होंने बैक-टू-बैक मोईन अली और सैम करन के विकेट लिए। नतीजा यह हुआ भारत ने 151 रन से लॉर्ड्स टेस्ट जीत लिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) का हिस्सा सिराज को उनकी भूमिका के लिए सराहा जा रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद सिराज ने इंस्टाग्राम पर इस शानदार लम्हें की कुछ यादें साझा कीं। इन तस्वीरों में से जीत की खुशी में भागते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘मैजिक खुद पर विश्वास कर रहा है। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप कुछ भी कर सकते हैं। क्या शानदार जीत है, पूरी टीम का सामूहिक प्रयास है।’ इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की।

सिराज की इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘अद्भुत!!!’ इसके बाद उन्होंने फायर वाली इमोजी भी पोस्ट की। सिराज की पोस्ट पर इसके अलावा श्रेयस अय्यर, खलील अहमद, क्रुणाल पंड्या, सरफराज, राहुल चहर ने भी कमेंट किया।

श्रेयस अय्यर ने सिर्फ इतना लिखा, ‘जिगरा।’ इसके बाद उन्होंने फायर वाली इमोजी पोस्ट की। शायद उनका भावार्थ था कि जिगर वाले इंसान ही ऐसा अद्भुत काम कर सकते हैं। सरफराज ने अपने साथी को सुपर बताया।

इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली ने कहा था, ‘पूरी टीम पर बहुत गर्व है। जिस तरह से हम अपनी योजनाओं पर अड़े रहे। पहले तीन दिन में पिच से ज्यादा कुछ हासिल नहीं हुआ। पहला दिन सबसे चुनौतीपूर्ण रहा। दबाव में आने के बाद हमने दूसरी पारी में जिस तरह से खेला, खासकर जसप्रीत और शमी की बल्लेबाजी, वह शानदार था।’

कोहली ने कहा था, ‘हमें विश्वास था कि हम उन्हें 60 ओवरों में आउट कर सकते हैं। दूसरी पारी के दौरान मैदान में तनाव था। वहां जो हुआ, उससे हमें मदद मिली। उनका हाथ खड़े कर देना कुछ ऐसा था जिस पर हमें वास्तव में गर्व था। हम उन्हें बताना चाहते थे। बल्लेबाजी कोच ने लड़कों के साथ वास्तव में कड़ी मेहनत की है। उनमें टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की तमन्ना है। हम जानते हैं कि वे रन कितने अमूल्य हैं।’