युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा में ‘फुटवर्क चैलेंज’ को लेकर हुई टक्कर, पत्नी ने पूछा- किसने बेहतर किया? मिले ऐसे जवाब

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है, जिसमें वे एक-दूसरे को फुटवर्क चैलेंज में टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं।

युजवेंद्र चहल ने डांस में दी पत्नी धनश्री वर्मा को टक्कर (फोटो सोर्स- धनाश्री वर्मा इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल अपने गेम में तो बेस्ट हैं ही, लेकिन अब वह धीरे-धीरे डांस में भी बेस्ट बनते जा रहे हैं। इतना ही नहीं, युजवेंद्र चहल डांस में इतने माहिर हो गए हैं कि वह अपनी कोरियोग्राफर पत्नी यानी धनश्री वर्मा को भी खूब टक्कर दे रहे हैं। दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है, जिसमें वे एक-दूसरे को फुटवर्क चैलेंज को लेकर टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है।

धनश्री वर्मा द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में दोनों साथ बैठकर सिंक में फुटवर्क करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों के डांस के साथ-साथ उनका अंदाज भी देखने लायक है। खास बात तो यह है कि बीते दिन शेयर किये गए इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ किए गए फुटवर्क चैलेंज का वीडियो साझा करते हुए लिखा, “द फुटवर्क चैलेंज, किसने ज्यादा बेहतर किया? युजवेंद्र चहल, क्या हम यहां बैठकर किसी तरह की वाइब्स सेट कर रहे हैं?” धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल के इस वीडियो को लेकर सेलिब्रिटीज ने तो तारीफें कीं ही, साथ ही सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

पंजाबी सिंगर जस्सी गिल ने धनश्री और युजवेंद्र के वीडियो को देखकर लिखा, “जबरदस्त जिंदाबाद।” वहीं, दीप कालरा ने उनके वीडियो पर कमेंट किया, “अरे बिल्कुल फायर।” दूसरी ओर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “खुशी देखो चहल भाई की।” तो वहीं विकास नाम के यूजर ने वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा, “यही करो, बोलिंग तो भूल जाओ।”

बता दें कि धनश्री वर्मा के अलावा खुद युजवेंद्र चहल ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर साझा किया है। उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए प्रोड्यूसर गौरव कपूर ने लिखा, “स्टूडेंट धीरे-धीरे मास्टर बनता जा रहा है।” तो वहीं जानवी नाम की यूजर ने लिखा, “भैया बोलिंग करलो, भारतीय टीम में देखना है आपको दोबारा।”

डांस वीडियो से इतर धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ एक वर्कआउट वीडियो भी साझा किया था। बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा बीते साल 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे। अपने एक इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने अपनी और धनश्री की स्टोरी को साझा करते हुए कहा था कि उन्हें दो महीने की डांस क्लास में ही उनसे प्यार हो गया था।