युवराज सिंह ने नवरात्रि पर किया कन्या पूजन, लोगों ने कहा- भैया चप्पल तो उतार देते; देखें Video

नवरात्रि में दुर्गा अष्टमी के अवसर पर भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने कन्या पूजन का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में युवी चप्पल पहन कर कन्याओं को भोजन परोसते नजर आए। जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

navratri-kanya-pujan-done-by-yuvraj-singh-get-trolled-for-wearing-sleepers-during-ashtami-pujan-shared-video-on-instagram युवराज सिंह ने नवरात्रि में अष्टमी के अवसर पर कन्या पूजन किया (सोर्स- इंस्टाग्राम वीडियो सक्रीनशॉट)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नवरात्रि की अष्टमी पर वे कन्या पूजन करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को लेकर वे ट्रोल भी होने लगे हैं। दरअसल इस वीडियो में युवी चप्पल पहन कर कन्या पूजन कर रहे हैं।

बस फिर क्या इसी को लेकर वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। कई लोगों ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किए और लिखा कि भैया चप्पल तो उतार देते। कई लोगों ने ये भी सवाल पूछा कि चप्पल पहन कर कन्या पूजन कौन करता है।

युवराज सिंह ने अपने इस पोस्ट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,’अष्टमी के पावन दिवस पे, मैं माता रानी से सब की ख़ुशी की प्रार्थना करता हूँ। शुभ अष्टमी।’

इस वीडियो में युवराज सिंह की मां पहले कन्याओं के पैरा धुलवाती नजर आ रही हैं। इसके बाद युवराज सिंह कन्याओं को खाना परोसते नजर आते हैं। खास बात ये रही कि इस वीडियो में युवराज ने कन्याओं को खाना परोसते वक्त चप्पले पहन रखी थी। जिसको लेकर उन्होंने ट्रोल होना पड़ रहा है।

आपको बता दें युवराज अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने मजाकिया अंदाज में एक वीडियो शेयर करते हुए अपने छह छक्कों की कहानी बताई थी। इस वीडियो में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। इसके अलावा इशांत शर्मा को बर्थडे विश करने का उनका अनोखा स्टाइल भी खूब वायरल हुआ था।

70 करोड़ से भी ज्यादा का है युवराज सिंह और हेजल कीच का आशियाना, पॉवर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के हैं पड़ोसी

युवराज सिंह को दुनिया सिक्सर किंग के नाम से भी जानती है। उन्होंने 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के ऊपर एक ओवर में छह छक्के लगाए थे।

इस पूरे वर्ल्ड कप में युवराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को विश्व चैंपियन बनाने में अहम योगदान निभाया था। इसके बाद 2011 वर्ल्ड कप में भी वे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने थे। दोनों बार भारत को विश्व चैंपियन बनाने में युवी ने अहम भूमिका निभाई थी।