यूपी चुनावः हमीरपुर में योगी पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- भाजपा के वोटों पर बुलडोजर चला देगी जनता

उन्होंने कहा कि इस बार बुंदेलखंड की जनता ने तय कर लिया है कि वह बुलडोजर को अपने हाथ में रखेगी और बीजेपी के खिलाफ वोट डालकर बीजेपी के वोटों पर बुलडोजर चला देगी।

Akhilesh Yadav यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने आपसे सब छीन लिया। ये जो चिलमजीवी हैं, अब जनता को टैबलेट देने जा रहे हैं। (फोटो: ANI)

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने हमीरपुर में योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा की विजय रथ यात्रा के दूसरे दिन उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग बातों से बिजली बनाते हैं। सीएम योगी को 2 चीजें बहुत पसंद हैं, एक बुल और दूसरा बुलडोजर।

उन्होंने कहा कि इस बार बुंदेलखंड की जनता ने तय कर लिया है कि वह बुलडोजर को अपने हाथ में रखेगी और बीजेपी के खिलाफ वोट डालकर बीजेपी के वोटों पर बुलडोजर चला देगी।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने आपसे सब छीन लिया। ये जो चिलमजीवी हैं, अब जनता को टैबलेट देने जा रहे हैं, लेकिन बीते 4.5 सालों में इन्होंने कौन सी टैबलेट दी? इसलिए इन चिलमजीवियों से दूर रहना है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी काम करना चाहती है और प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहती है। हमने पहले भी काम करके दिखाया है, चाहें वो बिजली के कारखाने हों, अस्पताल हों या नौजवानों को रोजगार की बात हो। उन्होंने कहा कि माताओं और बहनों के लिए अगर हमें समाजवादी पेंशन को बढ़ाकर तीन गुना भी करना पड़ा, तो हम करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि चुनाव में समय नहीं बचा है, आने वाले समय में संघर्ष अलग तरह का है। बीजेपी ने दलितों और पिछड़ों का सम्मान छीना है।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि हम गरीबों को 300 यूनिट और किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली देंगे। उन्होंने नवेली प्लांट का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हमने इसकी शुरुआत कराई थी लेकिन आज साढ़े चार साल हो गए लेकिन ये सरकार बिजली उत्पादन शुरू नहीं कर सकी है।

अखिलेश ने ये भी कहा कि प्रदेश में हर दिन 3 करोड़ अंडे की खपत है, लेकिन ये बाबा मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है।

अखिलेश ने हमीरपुर के कुरारा में आयोजित जनसभा में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यह सरकार नाम बदलने और काम रोकने वाली है। देश के संसाधनों को बेचा जा रहा है।