यूपी में ऑक्सीजन मांगने पर दर्ज हुआ केस, संबित पात्रा ने बताई कहानी, कहा- कोई कार्रवाई नहीं हुई, झूठ फैलाया जा रहा

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा था कि कम से कम जो ऑक्सीजन मांग रहा है उसके ऊपर एनएसए नही लगना चाहिए।

News 18 India, Live Debate, Amish Devgan:, SP Leader Blast On BJP Neta, संबित पात्रा, अमिश देवगन,

देश में जारी कोरोना संकट के बीच पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। न्यूज 18 इंडिया के एक शो में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा के आरोप पर कहा कि यूपी में ऑक्सीजन मांगने पर कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। साथ ही उन्होंने कहा कि झूठ फैलाया जा रहा।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा था कि कम से कम जो ऑक्सीजन मांग रहा है उसके ऊपर एनएसए नही लगना चाहिए। जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि शशांक जी का केस कल आपने देखा होगा। शशांक नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर मदद मांगी थी। उन्होंने कहा था कि मेरे नानाजी को ऑक्सीजन की जरूरत है। स्मृ‍ति जी ने तुरंत उस मुद्दे पर संज्ञान लेते हुए डीएम को फोन किया। तीन-चार बार शशांक को फोन करने के बाद भी उन्होंने नहीं उठाया।

जब डीएम वहां पहुंचे तो उन्होंने पाया कि शशांक के नानाजी नहीं कोई अन्य मरीज वहां पर था और उसे ऑक्सीजन की जरूरत नहीं थी। लेकिन इस अफवाह के लिए भी उनके ऊपर एनएसए नहीं लगाया गया है। उन्हें गिरफ्तार भी नहीं किया गया है।

उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। बस पुलिस की तरफ से उन्हें समझाया गया है। क्या अफवाह फैलाना उचित है? संबित पात्रा ने कहा कि यहां पर झूठ फैलाने का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद कहना चाहूंगा कि वो मान रहे हैं कि महाराष्ट्र में केंद्र सरकार मदद कर रही है।

बताते चलें कि 26 अप्रैल को शशांक ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से अपने बीमार नाना के लिए ऑक्सीजन की गुहार लगायी थी। इस मामले में दिल्ली में वरिष्ठ पत्रकार आरफा खानम से भी किसी दोस्त ने ट्वीट कर सहयोग करने की अपील की थी।