यूपी में पीएम मोदी की सभा के बाद मच गई थी लूट, तेल के डिब्बे, पानी की बोतल उठा भागे लोग

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया, इसे चुनावी शंखनाद भी माना जा रहा है लेकिन कार्यक्रम के बाद अव्यवस्था फैल गई। खाने-पीने के लिए लोग ऐसे टूटे कि उन्हें संभालना मुश्किल हो गया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग […]

PM Modi,narendra Modi,aligarh,Raja Mahendra Pratap Singh,raja mahendra pratap singh university,uttar Pradesh,Yogi Adityanath,PM Modi LIVE, Aligarh News,raja mahendra pratap singh state university,PM Modi in Aligarh,pm modi aligarh visit,Jat king,PM Narendra Modi Aligarh Visit,Raja Mahendra Pratap University Foundation, jansatta प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में खाना नहीं मिला तो लूटमार पर उतरे लोग। (twitter video screenshot)

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया, इसे चुनावी शंखनाद भी माना जा रहा है लेकिन कार्यक्रम के बाद अव्यवस्था फैल गई। खाने-पीने के लिए लोग ऐसे टूटे कि उन्हें संभालना मुश्किल हो गया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग खाने का समान उठाकर भागते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम के कार्यकर्म के बाद बारी भीड़ उमड़ पड़ी और मचा दी। इस दौरान जिसे जो सामान मिला वह उसे लेकर भागते दिखाई दिया। किसी के साथ में पानी की बोतलें तो किसी के हाथ में तेल का कनस्तर था। वहीं कुछ लोग नाश्ते के डिब्बे लेकर भागते हुए दिखे।

गौरतलब है कि राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय एवं डिफेंस कॉरिडोर के शिलान्यास के लिये आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिये आगरा व अलीगढ़ मंडल से लोगों को लाने की व्यवस्था की गई थी। इस कार्यक्रम के लिए दर्जनों जिलों से बड़ी संख्या में भीड़ कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। वहीं स्थानीय स्तर पर भी भीड़ दूर दराज के गांवों से जुटाई गई।

प्रशासन ने इन सभी के खाने की व्यवस्था की थी। सभी के लंच पैकेट बनवाकर वितरण कराया। लेकिन कुछ स्थानों पर खाने के पैकेट कम पड़ गए। इससे सुबह से भूखे प्यासे लोग उग्र हो गए और लूटमार पर उतर आए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें लोगों की भीड़ रिफाइंड से भरे सील पैक कनस्तर व पानी की बोतलों के दर्जनों पैकेट लूट कर ले जाते दिख रहे हैं। कुछ व्यक्ति दोनों हाथों में ढेर सारी पूड़ियां ले जाते दिख रहे हैं। कुछ लोग मौजूद स्टाफ बहस कर रहे हैं।

बता दें इस कार्यक्रम में पीएम के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद रहीं। राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के बाद पीएम मोदी का संबोधन हुआ। राधाष्टमी की बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज अलीगढ़ के लिए, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए बहुत बड़ा दिन है। आज राधाष्टमी है, जो आज के दिन को और भी पुनीत बनाता है। बृज भूमि के कण-कण में राधा ही राधा हैं।’

इससे पहले सीएम योगी ने कहा, ‘आज राधा अष्टमी भी है और ब्रज क्षेत्र के लिए आज के दिन का बड़ा महत्व है। ये हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री आज इस अलीगढ़ की पावन भूमि पर अपना मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्रदान करने के लिए और यहां की बहुप्रतीक्षित मांगों को पूरा करने के लिए स्वयं हमारे बीच उपस्थित हैं।’