ये अब फूट डालकर शासन नहीं कर पाएंगे- UP पंचायत चुनाव में BJP को लगा झटका तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज

यूपी पंचायत चुनाव 2021 में भाजपा को 3050 सीटों में से केवल 543 सीटों पर ही जीत हासिल हुई है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है और जमकर भाजपा पर निशाना साधा है।

UP Panchayat Election

उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका लगा है। जहां एक तरफ चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है तो वहीं भाजपा को 3050 सीटों में से केवल 543 सीटों पर ही जीत हासिल हुई है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी भारतीय जनता पार्टी को केवल 20 प्रतिशत सीटें ही हासिल हुई हैं। इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है और जमकर भाजपा पर निशाना साधा है।

कमाल राशिद खान ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में भाजपा को लगे झटके पर ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका सूपड़ा साफ हो गया। यह बात भी तय हो चुकी है कि भारतीय जनता पार्टी और उनके भक्त अब ‘फूट डालो और राज करो’ नहीं कर पाएंगे।

कमाल राशिद खान ने भारतीय जनता पार्टी पर ट्वीट करते हुए लिखा, “यूपी के पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया। क्या यह मुस्लिम वोटों की वजह से हुआ है? भक्त और बीजेपी अब फूट डालकर शासन बिल्कुल भी नहीं कर पाएंगे। दीया बुझने से पहले भभकता है, बस बीजेपी की बौखलाहत भी वही आखिरी भभक है।”

कमाल राशिद खान के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी उन्हें जवाब दिया। धवल नाम के एक यूजर ने लिखा, “राज्य में चाहे कुछ भी हो, देश के लोग पीएम तो मोदी जी को ही बनाएंगे। 2024 में पीएम मोदी और ज्यादा सीट जीतकर आएंगे।” वहीं, एक यूजर ने लिखा, “क्या आप राजनीति में आने की कोशिश कर रहे हैं।”

बता दें कि कमाल आर खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने बीजेपी पर ताना मारते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, “मैं कोई नेता नहीं हूं और न ही मुझे राजनीति में कोई रुचि है। लेकिन मुझे बहुत ही बुरा लगता है, जब बीजेपी लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश करती है। जब बीजेपी लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने की कोशिश करती है। जब बीजेपी केवल वोट पाने के लिए ही लोगों में नफरत फैलाती है। बीजेपी को अपने काम के लिए वोट मांगना चाहिए, जो उन्होंने सात सालों में किया है।”

इससे इतर कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में पश्चिम बंगाल चुनाव का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “इस बात को ध्यान में रख लें कि ममता बनर्जी की पार्टी को करीब 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिला है। वहां की 15 प्रतिशत मुस्लिम आबादी कभी भी 50 प्रतिशत वोट नहीं बना सकती। इसलिए बीजेपी को बाकी ड्रामा करने की जगह अपनी हार को स्वीकार कर लेना चाहिए।”