ये कैसा बेवकूफाना सवाल है? अमिताभ से रिलेशन पर रेखा ने कुछ यूं दिया था जवाब, फिर संभाली थी बात

रेखा से सिमी गरेवाल ने चैट शो में अमिताभ बच्चन से संबंध को लेकर सवाल किये, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ये क्या बेवकूफाना सवाल है।

rekha, amitabh bachchan रेखा और अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के गलियारों में अकसर अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर से जुड़ी बातें उठती रहती हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था। हालांकि जब भी अमिताभ बच्चन और रेखा से उनके संबंधों को लेकर इंटरव्यू में सवाल किये गए तो वे इन सवालों से बचते हुए ही नजर आते थे। लेकिन सिमी गरेवाल के चैट शो में न केवल रेखा ने बल्कि अमिताभ बच्चन ने भी इन बारे में खुलकर बात की थी।

सिमी गरेवाल ने चैट शो में रेखा से सवाल किया था कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ दस फिल्मों में काम किया था। क्या इस दौरान कभी उन्हें अमिताभ बच्चन से मोहब्बत हुई थी? इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा, “बिल्कुल, ये भी क्या बेवकूफाना सवाल है। मैं आजतक ऐसे किसी भी आदमी, औरत या बच्चे से नहीं मिली हूं जो उनके साथ पूरी तरह डूबकर, दीवानगी की हद तक और पागलों की तरह उनसे मोहब्बत न करता हो।”

रेखा ने अपने जवाब में आगे कहा था, “मुझे ही क्यों अलग किया जाता है। मैं इस बात से क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है? बिल्कुल है। दुनियाभर का प्यार आप ले लीजिए। कुछ और भी जोड़ लीजिए, उतना मैं उनसे प्यार करती हूं।” हालांकि इसी इंटरव्यू में रेखा ने बातों को संभालते हुए कहाकहा, “ये सुर्खियां हैं ठीक है? मेरा कभी भी उनके साथ कोई निजी संबंध नहीं था।”

रेखा ने अपने बयान में आगे कहा था, “यही सच है, कभी भी नहीं। तमाम तरह की अटकलों और विवादों में कोई सच्चाई नहीं थी।” वहीं जब सिमी गरेवाल ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया तो उन्होंने भी कहा कि यह सब केवल मीडिया द्वारा उछाली गई बातें हैं। सिमी गरेवाल ने बिग बी से सवाल किया था, “एक बात जो वायरस की तरह हर दूसरे साल सामने आती है। आपका और रेखा का कथित प्रेम संबंध। ऐसा क्यों होता है?”

इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा था, “ये उन लोगों से पूछिए, जो ये सब जानबूझकर उछालते हैं।” दूसरी ओर जब सिमी ने बिग बी से सवाल किया ‘क्या आप दोनों कभी एक-दूसरे से मिले?’ इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वो मेरी साथी कलाकार थीं, मेरी को-स्टार और जब हम साथ काम करते हैं तो जाहिर है कि हम मिलेंगे ही। सामाजिक नजरिए से देखा जाए तो हम दोनों के बीच कुछ भी एक जैसा नहीं है।”