ये जॉन्डिस वाले चश्मे कहां से लिए? सैफ अली खान का स्टाइल देख बोल पड़े कपिल शर्मा, एक्टर ने यूं दिया रिएक्शन

सैफ अली खान का स्टाइल देख कपिल शर्मा ने सवाल किया कि सर ये जॉन्डिस वाले चश्मे कहां मिलते हैं। उनकी बात पर एक्टर ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया।

saif ali khan, tkss, kapil sharma बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान हाल ही में फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आए। फिल्म में सैफ अली खान के साथ-साथ एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस व यामी गौतम भी दिखाई दीं। फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान सोनी टीवी के धमाकेदार शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आए। शो से जुड़ा सैफ अली खान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपिल शर्मा एक्टर के स्टाइल को देख चुटकी लेते हुए भी नजर आए।

‘द कपिल शर्मा शो’ के वीडियो में नजर आ रहा है कि सैफ अली खान ‘भूत पुलिस’ की दोनों एक्ट्रेस के साथ शो में एंट्री करते हैं। वह सफेद रंग का कुर्ता और ब्लू डेनिम जींस में नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने पीले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ था। उन्हें एक साथ देख कपिल शर्मा ने कहा, “आप दोनों एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही हैं और आप बहुत किलर लग रहे हैं।”

कपिल शर्मा की तारीफ सुनकर तीनों ने उनका शुक्रिया अदा किया। इसी बीच कपिल शर्मा एक्टर सैफ से सवाल कर बैठे, “ये जॉन्डिस वाले चश्मे कहां से मिलते हैं सर।” उनकी बातें सुनकर सैफ अली खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए, वहीं जैकलीन और अर्चना पूरन सिंह भी ठहाके लगाने लगीं। इसके अलावा सैफ अली खान ने कपिल के शो पर अपनी शादी से जुड़े कुछ राज भी खोले।

कपिल के शो पर सैफ अली खान ने बताया कि जब मैंने और करीना ने शादी की थी तो हमने भी सोचा था कि हम खास खास लोगों को ही बुलाएंगे। लेकिन कपूर परिवार में ही कम से कम 200 लोग हैं, जिससे हमारा पूरा प्लान ही खराब हो गया। इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि उन्हें महंगी शादियों से भी डर लगता है।

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। 2013 में वोग को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि उन्होंने अपने माता-पिता से कहा था कि वह मीडिया की चकाचौंध से दूर शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, “मैंने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने हमें अपने तरीके से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भाग जाएंगे और अकेले ही शादी कर लेंगे।”