‘ये है राहुल गांधी, ये है कांग्रेस पार्टी और ये उनकी ‘pawri’ हो रही है- डिबेट में बोले पात्रा, देखिए अंजना कश्यप का रिएक्शन

डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”ये हैं राहुल गांधी और ये हैं उनकी कांग्रेस पार्टी और ये उनकी Pawri हो रही है।”

sambit patra

आज तक पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”ये हैं राहुल गांधी और ये हैं उनकी कांग्रेस पार्टी और ये उनकी Pawri हो रही है। बंगाल में क्या Pawri हो रही है। अरे कुछ तो नहीं हैं बंगाल में गला क्यों खराब करूं? देखिए मैं टीएमसी प्रवक्ता से कह देता हूं कि यहां दो Pawry ही चुनाव लड़ रही हैं। बीजेपी और टीएमसी। ये कांग्रेस वाले Pawri मनाने क्यों आए हैं? उनको बोलिए मैं आज लड़ने के मूड में नहीं हूं।”

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा, “बंगाल ने परिवर्तन के लिए मन बना लिया है।” राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल सरकार के चलते राज्य के लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा नहीं मिल पा रहा है। पीएम ने कहा, “ममता बनर्जी की सरकार ने बंगाल के लोगों और विकास के बीच रोड़ा अटकाने का काम किया है।”

राज्य में बीजेपी की सरकार बनाने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार सिर्फ राजनीतिक परिवर्तन के लिए नहीं बल्कि असल परिवर्तन के लिए चाहिए। पीएम ने कहा, “राज्य में कमल वह असल परिवर्तन लाने का काम करेगा। जो कि बंगाल का युवा वर्ग चाहता है।”

टीएमसी सरकार पर हमलावर होते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल की राजनीति ने बंगालियों को मां दुर्गा की पूजा करने से रोका। पीएम ने कहा कि ममता सरकार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है।

वहीं, सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरुला को समन भेजा है। साथ ही कोयला घोटाले में उनकी बहन को भी नोटिस दिया है। मामले में अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया,“आज दोपहर 2 बजे, CBI ने मेरी पत्नी के नाम पर एक नोटिस दिया। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, अगर उन्हें लगता है कि वे हमें डराने-धमकाने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर सकते हैं, तो वे गलत हैं।”