रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार की फोटो पर IPS ने कसा तंज, कहा- इंस्पेक्टर तनकर बैठे हैं और SP साहब खड़े हैं

अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से जुड़ी एक फोटो को शेयर किया तो छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज ने लिखा है कि “इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐ

Sooryavanshi, Akshay Kumar, Ajay Devgan, Rohit Shetty, Ranveer Singh अक्षय कुमार ने इस फोटो को शेयर कर दी फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज होने की जानकारी(फोटो सोर्स: @akshaykumar)।

महाराष्ट्र में बंद पड़े सिनेमाघरों को 22 अक्टूबर 2021 से दोबारा खोलने की अनुमित मिल गई है। राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार के इस ऐलान के बाद सबसे ज्यादा खुशी फिल्म मेकर्स को है। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने इस ऐलान को लेकर एक ट्वीट में उद्धव सरकार का आभार जताया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, कई परिवार उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे, महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल को 22 अक्टूबर से दोबारा खोलने की इजाजत देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी- आ रही है पुलिस।#Sooryavanshi #Diwali2021’

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। इस फोटो को लेकर छत्तीसगढ़ के स्पेशल डीजीपी आरके विज ने लिखा है कि “इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब।” दरअसल फोटो में रणवीर सिंह बैठे हुए हैं, और अक्षय कुमार, अजय देवगन खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसी पर DGP आरके विज ने लिखा कि ऐसे नहीं होता जनाब।

वहीं अक्षय कुमार ने भी रिप्लाई में लिखा कि, “जनाब ये तो Behind the Scenes फ़ोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस। हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सादर नमन। उम्मीद है आपको फिल्म देखने के बाद पसंद आएगी।”

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देंगे गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देंगे। हालांकि कोरोना के मालमों के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई गई। लेकिन अब महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल खोलने की इजाजत मिल गई है। ऐसे में अक्षय कुमार के ट्वीट से भी साफ है कि यह फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी। हालांकि कोरोना के मालमों के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई गई। लेकिन अब महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाहॉल खोलने की इजाजत मिल गई है। ऐसे में अक्षय कुमार के ट्वीट से भी साफ है कि यह फिल्म इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी।

हालांकि इससे पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 24 मार्च 2020 सामने आई थी। लेकिन तब देश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे और सिनेमाहॉल बंद कर दिए गए। इस बीच ये भी खबर सामने आई कि, इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा लेकिन अब फिल्म सूर्यवंशी को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया गया है।