राकेश टिकैत पर AIMIM का पलटवार, आसिम वकार बोले- 2017 में भाजपा को जिता रहे थे, मुसलमानों के कंधे पर रख चलाते हैं बंदूक

राकेश टिकैत के चाचा जान वाले बयान के बाद एआईएमआईएम नेता आसिम वकार ने कहा है कि टिकैत खुद भाजपा को जिताने का काम कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 और 2019 में वह भाजपा को जिताने के लिए काम कर रहे थे।

मुजफ्फर नगर में आयोजित किसान महापंचायत की तस्वीर। क्रिडिट- पीटीआई

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के ”चाचू जान’ वाले बयान पर अब AIMIM नेता ने भी पलटवार किया है। राकेश टिकैत ने ओवैसी को भाजपा की बी टीम बताया था तो अब आसिम वकार ने कहा है कि 2017 में खुद टिकैत भी भाजपा को जिताने में लगे हुए थे। उन्होंने कहा, राकेश टिकैत ओवैसी को भाजपा के चचा जान बोल रहे हैं। आप कितने बड़े सेक्युलर हैं, इसे मुझसे ज्यादा कोई नहीं जानता।

वकार ने आरोप लगाया कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव में राकेश टिकैत भाजपा को जिता रहे थे। आज भी मुझे यकीन है कि मुसलमानों के कंधों पर बैठकर आप अपनी राजनीतिक दूरी तय कर रहे हैं। आज आप मंच पर चढ़कर जाटों की तरफ से अल्ला हू अकबर का नारा बुलंद कर रहे हैं। जब मुजफ्फर नगर में दंगा हुआ था उस वक्त आप कहां छिपे हुए थे। उस वक्त आपके लोग नारे लगाकर मुसलमानों का कत्लेआम कर रहे थे।

AIMIM नेता ने कहा, जब मुसलमानों का कत्लेआम हो रहा था तब आपका कोई बयान नहीं आया। यकीन से कह रहा हूं कि 2022 के चुनाव में तय हो जाएगा कि राकेश टिकैत बीजेपी की पिच पर उसी के गेंद और बल्ले के साथ खेल रहे हैं। मुझे तो यह भी शक है कि आप अभी भी भाजपा के लिए काम कर रहे हैं और वक्त आने पर अपने कैंडिटेट उतार देंगे और वोटों का ध्रुवीकरण कर देंगे।

बता दें कि ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता ने ये गंभीर आरोप तब लगाए हैं जब राकेश टिकैत ने उन्हें भाजपा का चाचा जान बता दिया था। उन्होंने कहा था कि ओवैसी भाजपा की बी टीम है और अब खूब गाली गलौज होगी। एक भी केस नहीं दर्ज किया जाएगा और ये भाजपा को जिताकर ले जाएगा।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले यहां असदुद्दीन ओवैसी ऐक्टिव हैं। बीते दिनों वह जनसभा करने के लिए अयोध्या भी पहुंचे थे। इसके बाद उनके एक पोस्टर को लेकर विवाद हो गया था जिसमें उन्होंने अयोध्या की जगह फैजाबाद लिखा था। उनकी पार्टी यह भी ऐलान कर चुकी है कि वह मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद को टिकट देंगे।