राज कपूर के घर का बाथरूम यूज करना तौहीन होगी- जब रणधीर कपूर से बोल पड़े राजकुमार, एक्टर ने सुनाया था मजेदार किस्सा

रणधीर कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया कि राजकुमार उनके घर होली पार्टी में तो आए थे, लेकिन उन्होंने घर का बाथरूम तक यूज नहीं किया था।

raaj kumar, subhash ghai बॉलीवुड एक्टर राजकुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से जबरदस्त पहचान बनाई थी। उन्होंने फिल्म ‘रंगीली’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ राजकुमार अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते थे। एक बार वह राज कपूर के घर होली पार्टी में गए थे, लेकिन वहां जाने के बाद उन्होंने एक्टर के घर का बाथरूम तक यूज नहीं किया था। उनसे जुड़ी इस बात का खुलासा राज कपूर के बड़े बेटे रणधीर कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था।

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा ने रणधीर कपूर से सवाल किया, ‘सर आरके स्टूडियो की होली में तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री आती थी ना? तो क्या वहां राजकुमार साहब भी आते थे?’ इसका जवाब देते हुए रणधीर कपूर ने ‘मदर इंडिया’ एक्टर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया।

रणधीर कपूर ने शो पर बताया, “एक दिन राजकुमार साहब हमारे घर आए थे और महफिल चल रही थी। इसी बीच उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया और कहा कि मैं बाहर जाना चाहता हूं। मैंने पूछा कि क्यों क्या हुआ? उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें बाथरूम जाना है। मैंने भी उनसे कहा कि सर यहां है बाथरूम, आप आइये।”

राजकुमार से जुड़ा किस्सा साझा करते हुए रणधीर कपूर ने आगे कहा, “उन्होंने मुझसे कहा, ‘राज कपूर एक राजा है, हम भी एक राजा हैं। राज कपूर के घर में आकर बाथरूम यूज करना उसकी तौहीन होगी। हम बाहर जाएंगे।” राजकुमार से जुड़ा किस्सा सुनकर कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जोर-जोर से हंसने लगे।

बता दें कि राजकुमार और राज कपूर दोनों ही फिल्मी दुनिया के लेजेंड माने जाते थे। राज कपूर ने एक्टर को फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ में काम करने का भी ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। इसके बाद राज कपूर और राजकुमार में दरार आ गई थी, जिसका असर एक्टर प्रेम चोपड़ा की शादी में भी देखने को मिला था। प्रेम चोपड़ा की शादी में राज कपूर और राजकुमार में अनबन हो गई थी और ‘मेरा नाम जोकर’ एक्टर ने उन्हें खूनी तक कह दिया था।