राज साब रोमांटिक सीन आपके सामने करते थे या आपको भगा देते थे? सवाल पर रणधीर कपूर से मिला ऐसा जवाब, हंस-हंसकर लोटपोट हुए कपिल

कपिल शर्मा ने रणधीर कपूर से सवाल किया कि राज कपूर रोमांटिक सीन आपके सामने फिल्माते थे या पैसे देकर आपको भगा देते थे।

randhir kapoor, raj kapoor, kapil sharma, रणधीर कपूर ने सुनाया राज कपूर से जुड़ा किस्सा (फोटो सोर्स- सोनी टीवी इंस्टाग्राम)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा रहा है। हर सप्ताह कपिल शर्मा के शो में कलाकारों की महफिल सजती है, जो कपिल और बाकी कलाकारों के साथ हंसी-मजाक करने के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें भी साझा करते हैं। इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में एक्टर रणधीर कपूर और उनकी बेटी करिश्मा कपूर बतौर मेहमान नजर आएंगे। उनसे जुड़ा कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता राज कपूर से जुड़ी बातें करते हुए नजर आए।

कपिल शर्मा वीडियो में रणधीर कपूर से राज कपूर से जुड़ा सवाल करते हुए दिखाई दिए। कॉमेडी किंग ने सवाल किया, “राज कपूर साब को जब कोई रोमांटिक सीन फिल्माना होता था तो वह आपके सामने ही करते थे, या आपको पैसे देकर कुछ खाने के लिए भेज देते थे।” उनकी इस बात पर रणधीर कपूर हंस पड़े।

रणधीर कपूर ने कपिल शर्मा की बात का जवाब देते हुए कहा, “अरे ये तो एक्टिंग है। ऐसे तो मैंने करीब डेढ़ हजार रोमांटिक सीन किये हैं। कई लोगों के साथ तो मैं सच में सीन फिल्माना चाहता था और कई लोगों के साथ तो मैं कभी भी रोमांटिक सीन नहीं करना चाहता था।” रणधीर कपूर की बातें सुनकर कपिल शर्मा हंसते-हंसते लोटपोट हो गए, वहीं करिश्मा कपूर और अर्चना पूरन सिंह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

इससे इतर कपिल शर्मा ने रणधीर कपूर से सवाल किया कि सबसे ज्यादा फूडी कपूर कौन है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “आप हमारे साइज से नहीं देख सकते, जितने भी कपूर हैं वह सभी हरे-भरे हैं।” बता दें कि रणधीर कपूर ने फिल्म ‘कल आज और कल’ में पिता राज कपूर और दादा पृथ्वीराज कपूर को डायरेक्ट किया था।

इससे जुड़ा अनुभव साझा करते हुए रणधीर कपूर ने कपिल शर्मा के शो में बताया, “मैं बहुत डरा हुआ था। मेरे पापा ने मुझसे कहा था कि मैं जानता हूं कि तुम डायरेक्टर और एक्टर बनना चाहते हो। मैंने एक कहानी सुनी, जो कि मुझे पसंद भी आई और मैं इसे बनाना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि तुम इसे डायरेक्ट करो। मैं डर गया था और सोचने लगा था कि इस फिल्म के लिए कास्टिंग कैसे करूंगा। लेकिन कहानी सुनने के बाद मैंने इसमें पापा और दादाजी को ही कास्ट करने का फैसला किया। मैं भी उसमें उनके साथ काम करना चाहता था।”